Bhopal News : क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो सटोरिया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Bhopal Crime News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़,गांधी नगर और भोपाल इंदौर हाईवे पर तेजी से सटे का कारोबार फल फूल रहा है,लेकिन पुलिस छोटी मोटी कार्रवाई कर खाना पूर्ति कर रही है। ताजा मामला गांधी नगर का है जहां पर पुलिस ने दो सटोरियों को सट्टा खेलते हुए पकड़ा है।

यह है पूरा मामला

गांधी नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मैपल ट्री कालोनी में किराए के मकान में अवैध रूप से क्रिकेट पर सट्टा संचालित हो रहा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अरूण कुमार शर्मा ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर मौके पर गए और यहां क्रिकेट पर सट्टा लिख रहे दो लोगों को पकड़ा, जो सट्टा लिख रहे थे। पुलिस ने यहां से पवन कुमार चंदनानी, निवासी पंचवटी कालोनी और प्रकरा खेराजानी निवासी मेपल ट्री और सिंधी कालोनी निवासी साहिल जो मौके से फरार हो गया, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो लोगों को यहां से गिरफ्तार कर उनके पास से 4975 रूपये नगद,सटटे की पर्ची रजिस्ट्रर सहित मेहंगे मोबाइल,और एलईडी जप्त की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”