Bhopal News : युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

mp news

Bhopal Shot Dead News : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के निशातपुरा इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि गुंडों ने उसके कनपटी में गोली मारी दी थी। उधर डॉक्टरों ने जानकारी देते हुए बताया कि गोली आर-पार न होने के कारण उसके सिर में गोली फंसी हुई थी। उसे चिरायु अस्पताल में एडमिट कराया गया था। शुक्रवार को उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वह अपने दोस्त के साथ हुई मारपीट का बदला लेने बुधवारा से निशातपुरा पहुंचा था।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बुधवारा निवासी सैय्यद शोएब अली उर्फ बच्चा (28) प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। गुरुवार को उसके साथी फैसल अब्बास का एमआईजी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी सलमान से मुल्ला कॉलोनी में विवाद हो गया था। सलमान ने फैसल के साथ मारपीट कर दी थी। यह बात शोएब अली को पता चली तो रात करीब डेढ़ बजे वह अपने छह-सात गुर्गों को साथ लेकर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पहुंच गया। अली के मोहल्ले में आने की भनक लगते ही सलमान गैंग भी सतर्क हो गई। सलमान ने अपने गैंग के गुंडे इरशाद उर्फ टिल्लू, दानिश उर्फ माया, दिलशाद के साथ मिलकर शोएब अली को घेर लिया। दोनों पक्षों में गाली-गलौच चल ही रही थी तभी सलमान की गैंग के किसी सदस्य ने कट्‌टे से फायर कर दिया। गोली सीधे शोएब अली के कनपटी पर लगी। इस बीच आरोपी भाग निकले। गंभीर हालत में शोएब को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने शोएब के बयान दर्ज करने पहुंची। शोएब ने घटना बताई। शुक्रवार दोपहर उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है। शोएब के खिलाफ भी आपराधिक प्रकरण हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”