भोपाल पुलिस ने 2 वाहन चोर को किया गिरफ्तार, तीन एक्टिवा और एक मोटरसाईकल बरामद

भोपाल (Bhopal) की पिपलानी पुलिस ने 2 वाहन चोरो को पकड़ने में सफलता हासिल की है, वही चोरों के पास से 4 दो पहिया वाहन भी बरामद किये है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) के राजधानी भोपाल (Bhopal) की पिपलानी पुलिस ने 2 वाहन चोरो को पकड़ने में सफलता हासिल की है, वही चोरों के पास से 4 दो पहिया वाहन भी बरामद किये है। आरोपी भोपाल के छोलामंदिर के गौदाम थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें….मोबाइल टॉवर पर चढ़े पूर्व पार्षद, देर तक चला ड्रामा, देखिये वीडियो

जानकारी के अनुसार पुलिस को सुचना मिली थी कि एक युवक चोरी के वाहन बेचने के लिए पिपलानी में खड़ा हुआ है। जिसके बाद थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी द्वारा प्रधान आरक्षक विजेंद्र दायमा, आरक्षक बृजेश सिंह आरक्षक जितेंद्र दांगी, भागवत कुशवाहा की टीम गठित की गई और संबंधित अपराधी के खिलाफ तस्दीक की गई। जब पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए हुए स्थान पर खोजबीन की तो पुलिस सहायता केंद्र सोनागिरी पिपलानी के पास एक मोटरसाइकिल लिए युवक खड़ा दिखाई दिया जो पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास करने लगा, जिसके बाद पुलिस ने स्टाफ की मदद से घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया गया। वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम अग्निपथ नदीम उर्फ गौरव बताया, युवक से मोटरसाइकिल के कागजात मांगने पर कोई दस्तावेज पेश नहीं किए गए जिसके बाद पुलिस द्वारा युवक से सख्ती से पूछताछ की गई, जिसके बाद युवक ने अपना जुर्म कबूला और बताया कि उसने पिपलानी और मंगलवारा क्षेत्र से 3 एक्टिवा MP04 UF 2529 , MP04-SS-0609, MP04SS-8913 और हनुमानगंज से एक मोटर साईकल MP04EM3587 को चुराना स्वीकार किया। आरोपी भोपाल के छोलामंदिर के गौदाम थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। वही दूसरा आरोपी आहद सफीक पिता सफीक अहमद निवासी ए/364 हाऊसिंग बोर्ड ऐश्वाग भोपाल का निवासी है। उक्त कबूलनामे के बाद पुलिस ने आरोपी नदीम उर्फ़ गौरव के खिलाफ विभन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वही जल्दी उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

भोपाल पुलिस ने 2 वाहन चोर को किया गिरफ्तार, तीन एक्टिवा और एक मोटरसाईकल बरामद

यह भी पढ़ें….खरगोन जिले में क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक संपन्न, शुक्रवार से 17 अप्रैल तक रहेगा लॉकडाउन