भोपाल : युवती ने कहा मारपीट की, पुलिस ने कांस्टेबल और उसके दो दोस्तों पर रेप का मामला दर्ज किया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में युवती के साथ रेप का अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहाँ कमलानागर पुलिस ने एक युवती से रेप के आरोप में पुलिस कांस्टेबल और उसके दो साथियों पर मामला दर्ज किया है, जबकि युवती का कहना है कि वह कांस्टेबल के साथ पिछले दो साल से लिव-इन में रह रही है और उसने कांस्टेबल के खिलाफ सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है लेकिन पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है जबकि एफआईआर पर न तो उसके साइन है और न ही उसने यह एफआईआर करवाई है। भोपाल की कमलानगर थाने की पुलिस ने भोपाल पुलिस लाइन में पदस्थ कॉन्स्टेबल और उसके दो दोस्तों पर रेप का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…. भोपाल : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को तिरंगा भेंट करने जा रहे काँग्रेसियों पर पुलिस का पहरा

युवती कैंट माल के पास सागर निवासी है और कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही है। इससे पहले वह मध्यप्रदेश आजीविका मिशन में जॉब करती थी। उसने पुलिस को बताया कि दो साल पहले ड्यूटी के दौरान उसकी दोस्ती कॉन्स्टेबल नवीन पटेल से हुई थी। नवीन ने उसे शादी का वादा किया। मई 2022 में वह जॉब छोड़कर सागर चली गई। नवीन भी सागर आ गया। 20 दिन हम दोनों साथ रहे। जब उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसके परिवार वाले मुकर गए। इसकी शिकायत SP से की। तब नवीन ने फिर शादी करने का दिलासा दिया। उसे अपने घर ले गया और 6 दिन बाद फिर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें… भोपाल : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को तिरंगा भेंट करने जा रहे काँग्रेसियों पर पुलिस का पहरा

युवती के अनुसार 3 अगस्त को नवीन के उसे भोपाल बुलाने पर वह आई। यहाँ बस स्टैंड से नवीन युवती को नेहरू नगर में अपने कमरे में ले गया। उसके साथ रिलेशन बनाए, इसके बाद नवीन ने युवती से कहा- कुछ सामान रखने मेरे दोस्त आएंगे। दरवाजा खोल देना। जिसके बाद नवीन का आकाश नाम का एक दोस्त आया और उसने भी युवती के साथ रेप किया, उसके कुछ देर बाद नवीन का एक और दोस्त आया और उसने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया, युवती ने पुलिस को बताया कि दोस्तों के जाने के बाद नवीन कमरे में पहुंचा। वह मेरे साथ मारपीट करने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती ने जैसे तैसे नवीन से किसी तरह छुपकर चुपके से डायल-100 को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस लड़की को लेकर थाने आई। उसने नवीन समेत तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार लड़की के बयान के अनुसार ही एफआईआर की गई है। हालांकि युवती का कहना है कि उसने सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है लेकिन पुलिस ने नवीन और उसके दोस्तों पर रेप का मामला कैसे दर्ज कर लिया उसे नहीं पता, युवती ने नवीन को अपना पति बताया है फिलहाल पुलिस का कहना है कि युवती अब अपने बयान से मुकर रही है जबकि उसने रेप का ही मामला दर्ज करवाया है फिलहाल पुलिस मामलें में जांच कर रही है।