भोपाल : बुजुर्ग महिला की बेटे के खिलाफ शिकायत पर जांच करने पहुंचे पुलिसकर्मी जाम छलकाते नजर आए, पोते ने किया वीडियो वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में दो पुलिसकर्मियों का शराब पीते वीडियो सामने आया है, और शराब भी उसी शख्स के साथ पीते हुए यह वीडियो वायरल हुआ जिसके लिए उसकी माँ ने प्रताड़ित करने की शिकायत की थी। दोन पुलिसकर्मी कोलार थाने में पदस्थ है, वीडियो में वह व्यक्ति भी बैठा नजर आ रहा है जिसकी 90 साल की मां ने कमिश्नर ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मां ने बेटे पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इस मामलें में वीडियो वायरल करने वाला कोई और नहीं बल्कि शिकायतकर्ता बुजुर्ग महिला का पोता है, बेटे ने ही वीडियो बनाकर पुलिस और अपने पिता की करतूतों का पर्दाफाश कर दिया।

यह भी पढ़ें… जबलपुर : EOW एसपी देवेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, हालत बेहद गंभीर

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को आवेदन दिया था जिसके बाद इस आवेदन पर कार्रवाई के निर्देश संबंधित थाने को कहा गया था, थाने से दो पुलिस कर्मी बुजुर्ग महिला के बेटे के पास भेजे गए, लेकिन बेटे ने पुलिसकर्मियों को ही दारू का लालच दे दिया, फिर क्या दोनों पुलिसकर्मी दारू पीने बैठ गए साथ में वो  बुजुर्ग महिला का बेटा भी बैठ गया, जब यह दारू पार्टी चल रही थी उस वक्त बुजुर्ग के पोते ने वीडियो बना लिया।
इस वीडियो को पोते ने वायरल कर दिया, जिसके बाद अब पुलिस अधिकारियों ने वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur