Bhopal Power Cut Today: राजधानी भोपाल के 30 इलाकों में नहीं रहेगी बिजली, 5 घंटे के लिए होगी कटौती

Bhopal Power Cut Today: एमपी की राजधानी भोपाल के 30 से ज्यादा के इलाकों में आज बिजली की कटौती रहेगी। अगर आप भी इन शहरों में रहते हैं तो बिजली से जुड़ा काम निपटा ले ताकि आपको कोई परेशानी ना हो।

Bhopal Power Cut Today: राजधानी भोपाल के 30 से ज्यादा इलाकों में आज बिजली की कटौती होगी। इन इलाकों में 5 घंटे तक बिजली की कटौती की जाएगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिजली कंपनी मेंटेनेंस का कार्य कर रही है। जिस वजह से कुछ इलाकों में बिजली की सप्लाई नहीं की जाएगी। इसलिए आप बिजली से जुड़ा काम तुरंत निपटा लें। आइए जानते है कौन से है वो इलाके।

इन इलाकों में होगी बिजली कटौती

भोपाल के जिन इलाकों में आज बिजली की कटौती होगी उसमें स्वर्ण कुंज, बीमाकुंज है। इन इलाकों के अलावा सर्वधर्म सी सेक्टर, एमपी नगर, बंजारी, बड़वई गांव, जेके टाउन, सिग्नेचर-99, रामा कॉम्पलेक्स, लालघाटी, बरेला गांव, गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया, कांवेरी कॉलोनी, नालंदा कॉम्पलेक्स के अलावा कई बड़े रहवासी इलाकों के नाम भी शामिल है।

5 घंटे के लिए गुल रहेगी बिजली

बता दें कि सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक इन इलाकों में बिजली नहीं रहेगी। जिसमें स्वर्ण कुंज, रजत गोल्डन नेस्ट, बड़वई गांव, कम्फर्ट हाइट्स, विजय स्तंभ, सिग्मा ग्रीन कॉलोनी, लालघाटी, बरेला गांव, ग्लोबल सिटी सिटी, क्लॉसिस अपार्टमेंट, एमपी नगर जोन-1, गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया, रामा कॉम्पलेक्स, नालंदा कॉम्पलेक्स के आसपास के इलाकों में 5 घंटे के लिए बिजली की कटौती की जाएगी।

10 से लेकर 3 बजे तक इन इलाकों में होगी कटौती

वहीं सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक इन इलाकों में बिजली नहीं रहेगी। जिसमें बीमाकुंज, SPT फेज-2 , क्वॉलिटी होम्स, सर्वधर्म सी सेक्टर, सिग्नेचर रेसिडेंसी कॉलोनी, बंजारी A सेक्टर, कांवेरी कॉलोनी, जेके टाउन, सिग्नेचर-99 कॉलोनी के आसपास के इलाकों में 5 घंटे के लिए बिजली की कटौती की जाएगी।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News