मध्यप्रदेश : 5 चौकीदारों की हत्या करने वाला सीरियल किलर भोपाल से गिरफ्तार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल पुलिस ने सीरियल किलर को गिरफ्तार कर लिया है, सोते हुए चौकीदारों को अपना निशाना बनाने वाले एक सीरियल किलर शिव धुर्वे ने सागर में चार चौकीदारों की हत्या करने के बाद भोपाल में भी पाँचवी हत्या कर दी, इस सिरफिरे सीरियल किलर को सागर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने इसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। हत्यारा शिव गौंड सागर जिले के केसली के पास का रहने वाला है। वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है। गोवा में भी वह नौकरी कर चुका है।

यह भी पढ़ें…. 1 करोड़ कर्मचारी-पेंशनर्स के DA में 4% की वृद्धि तय, AICPI आंकड़े अपडेट, 38 फीसद महंगाई भत्ते पर इस दिन आएगा फैसला! मिलेगा एरियर्स का लाभ

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सागर में बीते छह दिन में चार चौकीदारों की सिर फोड़कर हत्या कर दी गई, पुलिस के लिए हैरानी की बात यह थी कि इस सिरफिरे किलर का मकसद लूटपाट नहीं था, तीनों मामलों में मृतकों का सभी सामन सही सलामत मिला है, सीरियल किरल की दहशत से सागर में सनसनी तो फैली ही थी, वही भोपाल के बैरागढ़ में भी एक चौकीदार की गुरुवार को सोते समय हत्या कर दी गई, इस हत्या के तार भी सागर के सीरियल किलर से ही जुड़े, क्युकी हत्या करने का तरीका एक सा ही था, बताया जा रहा है सागर की घटनाओं के बाद पुलिस ने इस किलर के फोटो और पहचान जारी कर दी थी, पुलिस के अनुसार प्रारम्भिक पूछताछ में किलर ने बताया है कि उसे रात में ड्यूटी के दौरान सोने वाले लोग पसंद नहीं है। इसी वजह से वह उन्हे मौत के घाट उतार देता था। कहा जा रहा है कि भोपाल में भी हत्या को अंजाम देने के बाद सीरियल किलर शिव गोंड खुद थाने पहुँच गया था, फिलहाल उसे सागर पुलिस के हवाले कर दिया गया है जहां पुलिस उससे पूछताछ  कर रही है।