भोपाल : तेज रफ्तार कार का कहर, कांस्टेबल को टक्कर मार दूर तक घसीटा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में एक तेज रफ्तार कार का कहर सामने आया है यहाँ कार चालक ने तेज रफ्तार कार चलाते हुए कॉन्स्टेबल को उड़ा दिया। हालांकि गनीमत रही कि घटना में कॉन्स्टेबल की जान बच गई लेकिन शरीर की कई हड्डियाँ टूट गई, घटना के वक़्त  मौके पर 3 अन्य पुलिसकर्मी भी खड़े थे जो सामने से तेज रफ्तार कार आती देख इधर-उधर हो गए लेकिन कांस्टेबल कार की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें…. MPPSC : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, दोबारा आयोजित होगी मुख्य परीक्षा, जल्द जारी होंगे प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम, 571 पदों पर होनी है भर्ती

बताया जा रहा है कि घटना बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के पास 17 सितंबर को हुई इस घटना का वीडियो सोमवार रात को सामने आया है। घटना के बाद ड्राइवर कार लेकर भाग निकला। बाद में पुलिस ने कार जब्त कर ली। चालक की तलाश जारी है। बागसेवनिया पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात चारों पुलिसकर्मी गश्त पर थे। सिपाही धर्मराज मेहरा और राकेश मेहरा के साथ 2 और सिपाही रात 12 बजे नारायण नगर सर्विस रोड पर खड़े थे, तभी सामने से एक कार तेज रफ्तार में आई। यह देखकर बाइक पर बैठे राकेश मेहरा कूदकर भाग गए। 2 अन्य पुलिसकर्मियों ने इधर-उधर होकर जान बचाई, लेकिन धर्मराज को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। फिर उसे घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गई। फिलहाल घटना में घायल कांस्टेबल का इलाज जारी है वही पुलिस cctv फूटेज तलाश कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है।