घुटने तोड़ने का मसला रामधुन के बाद स्वागत पर पहुंचा, विधायक रामेश्वर शर्मा ”हलवे पूड़ी से करेगे सबका स्वागत”

भगवा रंग में रंगा युवा सदन, रामधुन के लिए 1000 लोगों की बैठने की व्यवस्था, सभी आने वालों को सब्जी हलवा पूरी का मिलेगा प्रसाद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी के हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा के कार्यालय युवा सदन में मंगलवार को विशेष साज-सज्जा और विशेषताएं देखने को मिली। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कुछ दिन पहले ऐलान किया था कि वे विधायक रामेश्वर शर्मा के घर जाएंगे, और वहां पर रामधुन करेंगे। रामधुन की बात को लेकर विधायक रामेश्वर शर्मा ने उनका स्वागत करने की बात कही और यह सारी चीजें मंगलवार को उनके कार्यालय में देखी गई।

नंबर 1 इंदौर ने कुछ ऐसे मनाया जश्न, डीएम हुए भावुक, निगम कमिश्नर ने की जनता से अपील

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित सभी रामभक्तों का स्वागत करने के लिए आतुर हैं। पूरे तन मन से सभी का स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि आने की व्यवस्था को लेकर अपने पूरे कार्यालय परिसर में भगवा रंग के झंडे, श्रीराम स्वागत द्वार सहित 1000 से अधिक लोगों के बैठकर रामधुन करने की व्यवस्था की है। उन्होंने बताया कि सभी राम भक्तों के लिए प्रसाद के तौर पर पूरी सब्जी और हलवा भी दिया जाएगा, ताकि जो रामभक्त कार्यालय में आए भगवान श्री राम का स्मरण करें, तो उनका प्रसाद जरूर लेकर जाए। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हम उन सभी राम भक्तों का स्वागत करते हैं, जो मेरे दरवाजे पर भगवान श्री राम को याद करने के उद्देश्य से आ रहा है। मेरे दरवाजे हमेशा उनके लिए खुले हैं और मुझसे ता जीवन श्री राम भक्ति को लेकर जो भी करते बनेगा मैं उनके लिए करूंगा। मैं उनके स्वागत के लिए अपने कार्यकर्ताओं और मित्रों के साथ सुबह से ही तैयार हूं। सभी राम भक्तों का स्वागत है।

दरअसल कुछ दिनों पहले विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान काँग्रेसियों के घुटने तोड़ देना का बयान दिया था जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रामेश्वर शर्मा के इस बयान को चैलेंज मानते हुआ कहा था कि वह अब विधायक रामेश्वर शर्मा के घर जायेगे और वहाँ जाकर रामधुन करेगे।