भोपाल : दुष्कर्म कर फरार हुआ बर्खास्त सिपाही, पुलिस कर रही तलाश

करीब 14 महीने से आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण कर रहा था। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपी सिपाही के खिलाफ रातीबड़ थाने के साथ ही कोहेफिजा, अशोका गार्डन, सूखीसेवनिया में शिकायते दर्ज हैं।

bhopal

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में एक सिपाही ने महिला के साथ दुष्कर्म किया है, हालांकि आरोपी सिपाही पहले ही अपनी करतूतों के चलते बर्खास्त किया जा चुका है, कोरोना के दौरान शराब तस्करी के आरोप में बर्खास्त हुए इस सिपाही ने महिला को डरा धमकाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी ने घर में घुसकर पहले मारपीट की, इसके बाद उसे डरा धमकाकर रेप किया। करीब 14 महीने से आरोपी उसे ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण कर रहा था। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपी के खिलाफ रातीबड़ थाने के साथ ही कोहेफिजा, अशोका गार्डन, सूखीसेवनिया में शिकायते दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें… IMD Alert: फिर एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, 5 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में बढ़ी ठंड-बर्फबारी, जानें पूर्वानुमान

पीड़ित महिला 38 साल की है और विवाहित है, उसकी माने तो  कोरोना की दूसरी लहर में घर पर ही किराना की दुकान खोली थी। उसकी दुकान में खुद को पुलिसकर्मी बताने वाला रिंकू टांडा आता था। इसी बीच रिंकू का दुकान पर आना जाना बढ़ गया और दोनों की बातचीत होने लगी। अगस्त 2021 में आरोपी ने महिला को दुकान में अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किया। रिंकू ने महिला को यह बात किसी को न बताने के लिए कहा, इसके बाद रिंकू लगातार महिला को अपना शिकार बनाने लगा, महिला ने जब इसका विरोध किया, तो आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा हाल ही में महिला ने जब उससे पुलिस में उसकी शिकायत करने का कहा तो उसने फिर उसे पीटा। रेप भी किया। महिला ने यह बात अपने पति को बताई। पति के साथ महिला ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। एफआईआर की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया।

यह भी पढ़ें…. मध्यप्रदेश का 67वां स्थापना दिवस आज, प्रभारी मंत्री ने नीमच जिले में आयोजित प्रभात फेरी को दिखाई हरी झंडी

रिंकू लगातार अपने कारनामों के चलते विवादों में रहा है, कोरोना संक्रमण काल के दौरान भी वह खुद ही शराब की तस्करी करते पकड़ा गया था, वह कार में शराब भरकर गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र से गुजर रहा था, तभी पुलिस ने उसकी कार को रोक लिया। पुलिस कार की तलाशी लेती, इससे पहले रिंकू टांडा चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने कार और शराब को जब्त किया था। इसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर बर्खास्त कर दिया गया था। फिलहाल आरोपी रिंकू फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।