Bhopal: ज्वेलरी शॉप के 7 ताले तोड़ लाखों का सामान ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए का सामान ले गए।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) की कटारा हिल्स इलाके में चोर लगातार पुलिस को चुनौती देते दिखाई दे रहे हैं। यहां लगातार हो रही चोरी की वारदात ने पुलिस अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है। एक बार फिर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को अपना निशाना बनाया और लाखों रुपए का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। घटना की जानकारी ज्वेलर ने पुलिस को दी है जिसके बाद जांच पड़ताल की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक चोरी की यह घटना कटारा हिल्स रोड के लहरपुर मार्केट की राधा रानी ज्वेलर्स पर हुई है। हर रोज की तरह रात को अपनी दुकान में ताला लगा कर दुकान मालिक घर चले गए थे। सुबह उन्हें मार्केट से कुछ लोगों ने यह सूचना दी कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है और शटर उठा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्हें चोरी की जानकारी लगी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Must Read- नहीं रहे 46 साल के टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी, इस सीरियल से हुए थे फेमस

ज्वेलर राजेश सोनी के यहां साल भर पहले भी चोरी हो चुकी है। उस समय भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा था। अब एक बार फिर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मार्केट के लोगों का कहना है कि पुलिस गश्त के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करती है, सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है।

जानकारी के मुताबिक चोरों ने दुकान पर लगे सात तालों को एक-एक कर तोड़ा और अपने साथ 2 किलोग्राम चांदी और सौ ग्राम सोना लेकर फरार हो गए। मार्केट में इन दिनों लगातार चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है जिसको लेकर व्यापारी काफी आक्रोशित हैं। नाराज व्यापारियों ने घटना के बाद कुछ देर के लिए चक्का जाम भी कर दिया था।