Bhopal : अधिकारियों की प्रताड़ना से तंग आकर एयरपोर्ट कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, जानें क्या है पूरा मामला

गांधी नगर पुलिस मामले में जुटी

भोपाल,रवि नाथानी। भोपाल एयरपोर्ट (Bhopal Airport) पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने एयर इंडिया के एआईएसएल के अधिकारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। जब कर्मचारी कार का हिटर चालू कर कार में अंदर बैठ गया तो वह कुछ देर के बाद बेहोश हो गया,जिसे बेहोशी की हालात में हस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़े…वाहन चोरों पर सीहोर पुलिस का एक्शन, जब्त किए 21 बाइक और 2 ऑटो

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल एयरपोर्ट पर काम करने वाले सी एस ई के पद पर भोपाल एयरपोर्ट काम करने वाले पुष्पेन्द्र शर्मा ने गुरूवार को आत्म हत्या करने की कोशिश की। आनन फानन में कर्मचारी को अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी मिली की एयरर्पोट पर काम करने वाले श्री शर्मा अपने स्टॉफ की प्रताडऩा से परेशान थे,जिसकी सुनवाई कहीं से कहीं तक नहीं हो रही थी,जब सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने आत्म हत्या करने जैसा कदम उठा लिया। श्री शर्मा दोपहर में अपनी कार में गए और कार का हिटर चालू कर अंदर बैठ गए,जब कार में बैठने के बाद घुटन होने लगी तो वे बेहोश हो गए,तभी वहां पर बैठे अन्य कर्मचारियों ने उन्हे बेहोश देखा और अस्पताल ले गए। इस मामले की जानकारी पुलिस को लगते ही जांच शुरू हो गई है। गांधी नगर थाना प्रभारी ने बताया कि एेसा एक मामला सामने आया है जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े…उज्जैन: तेज रफ्तार ने ली शिक्षिका की जान, ट्रक के नीचे दबा क्लीनर, ड्राइवर फरार

मौसम के कारण उड़ाने हुई प्रभावित

इंदौर के खराब मौसम ने रोका हवाई सफर गुरूवार को देखने को मिला। इंडिगो एयर की फ्लाइट खराब मौसम के कारण इंदौर में नहीं लैंड कर सकी। वहीं इंडिगो एयर की 2 फ्लाइट की गई भोपाल एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया। मौसम के कारण इंडिगो एयर की रायपुर से इंदौर और मुंबई से इंदौर फ्लाइट को भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर उतारा गया। कुछ देर रूकने के बाद दोनों उड़ाने भोपाल से इंदौर रवाना हो गई। सूत्रों का कहना है कि करीब एक घंटा भोपाल एयरपोर्ट पर रूकी।