BHOPAL : 90 से अधिक जगहों पर फ्रंटलाइन वर्करों को लगेगी वैक्सीन, कमिश्नर और कलेक्टर भी लगवाएंगे टीका

कलेक्ट्रेट भोपाल में बनाए गए केंद्र पर संभागायुक्त कवींद्र कियावत, कलेक्टर अविनाश लवानिया और अन्य प्रशासनिक अधिकारी सुबह 10:30 बजे वैक्सीन लगवाएंगे ।

वैक्सीन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| प्रदेश भर में लगातार कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ टीकाकरण अभियान जारी है। राजधानी भोपाल (Bhopal) में सोमवार से फ्रंटलाइन वर्करों को वैक्सीनेशन (Vaccination) शुरू किया जाएगा। वैक्सीनेशन के लिए भोपाल में 90 से अधिक केंद्र बनाए गए है। कलेक्टर, कमिश्नर समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी कोरोना का टीका लगवाएंगे|

मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि भोपाल में सोमवार 8 फरवरी से सुबह 10:30 बजे से फ्रंटलाइन वर्करों को वैक्सीनेशन शुरू किया जाएगा। वैक्सीनेशन के लिए भोपाल में 90 से अधिक केंद्र बनाए गए है। कलेक्ट्रेट भोपाल में बनाए गए केंद्र पर संभागायुक्त कवींद्र कियावत, कलेक्टर अविनाश लवानिया और अन्य प्रशासनिक अधिकारी सुबह 10:30 बजे वैक्सीन लगवाएंगे ।

श्री तिवारी ने बताया कि जिला प्रशासन , राजस्व, पुलिस, नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारियों को फ्रंट लाइन वर्कर माना गया है। इन सभी अधिकारी और कर्मचारियों को सोमवार से वैक्सीनेशन का काम शुरू किया जाएगा।