भोपाल : जब कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी को जनसम्पर्क के दौरान झेलनी पड़ी लोगों की नाराजगी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में उस वक़्त अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी विभा पटेल का जनसंपर्क के दौरान वार्ड क्रमांक 60 में बाल्मीकि समाज के द्वारा विरोध किया गया, दरअसल इस वार्ड में बाल्मीकि समाज के सदस्य किसी ऐसे व्यक्ति को पार्षद उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे थ जो उनके समाज से हो लेकिन कांग्रेस ने किसी और को यह टिकट दे दी जिससे नाराज बाल्मीकि समाज ने कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी विभा पटेल का जनसम्पर्क के दौरान विरोध कर दिया। विरोध के चलते विभा पटेल को बिना जनसंपर्क किए ही लौटना पड़ा, कार्यकर्ताओं की नाराजगी अब सड़कों पर भी देखने को मिल रही है। हैरान करने वाली बात यह थी कि विरोध जताने वालों में कांग्रेसी कार्यकर्त्ता भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें…. MP : लापरवाही पर बड़ा एक्शन 10 पंचायत सचिव, 1 पटवारी सहित 5 कर्मचारी निलंबित, 6 को नोटिस जारी, नायब तहसीलदार लाइन अटैच

हैरान करने वाली बात यह थी कि विरोध जताने वालों में कांग्रेसी कार्यकर्त्ता भी शामिल थे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विभा पटेल के सामने नाराजगी में यहाँ तक कह डाला कि आपके द्वारा ही हमारा टिकट काटा गया है महापौर प्रत्याशी ने समझाने का प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ताओं की नाराजगी के सामने वह रुक ना सकी और उन्हें वापस लौटना पड़ा, हालांकि विभा पटेल देर तक कार्यकर्त्ताओ को समझाती रही लेकिन उनकी किसी ने एक ना सुनी।