भोपाल: जब महिला ने किया भद्दे कमेंट का विरोध तो मनचलो ने मार दिया चेहरे पर ब्लेड, जाने पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक जब महिला अपने पति के साथ बाइक पर जा रही थी तभी मनचलों ने उसके चेहरे पर ब्लेड से जानलेवा वार किया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक खौफनाक घटना सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक यह घटना 9 जून 2022 की रात टीटी नगर इलाके में घटित हुई। जानकारी के मुताबिक जब महिला अपने पति के साथ बाइक पर जा रही थी तभी मनचलों ने उसके चेहरे पर ब्लेड से जानलेवा वार किया। महिला का कहना है उन्हें ऐसा कदम उसके द्वारा भद्दे कमेन्ट का विरोध करने के बाद उठाया है। महिला को गंभीर चोट भी आई है और उसके चेहरे से गर्दन तक 118 टांके पड़े हैं। महिला का नाम सीमा सोलंकी बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस के शिकायत दर्ज हो चुकी है और जांच भी जारी है।

यह भी पढ़े… सरकारी योजना: यह राज्य सरकार देगी लड़कियों को फ्री स्कूटी, सिर्फ इन चीजों की होगी जरूरत, जाने यहाँ

दरअसल, गुरुवार की रात शिवाजी नगर की निवासी सीमा सोलंकी अपने पति सुनील सोलंकी के साथ शॉपिंग करने मालवीय नगर के इलाके में गई थी। करीब 8 बजे उनका अज्ञात युवकों से विवाद हुआ, जो ऑटो में सवार थे। सीमा के पति होटल के अंदर पानी लेने गए थे और वह बाहर खड़ी थी। इस दौरान युवक भद्दे कमेन्ट करने साथ सीटियाँ भी मार रहे थे।

भोपाल: जब महिला ने किया भद्दे कमेंट का विरोध तो मनचलो ने मार दिया चेहरे पर ब्लेड, जाने पूरा मामला
सीमा सोलंकी को लगे 118 टांके

छेड़खानी का विरोध करते हुए उन्होंने एक युवक को गुस्से में थप्पड़ भी मार दिया। भीड़ लगने के कारण उस समय तीनों युवक भाग गए, लेकिन जब सीमा अपने पति के साथ बाइक पर रवाना हुई तो बदमाशों ने उनका पीछा किया और उनके चेहरे पर ब्लेड से वार किया। बुरी तरह गंभीर होने के बाद सीमा अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने उन्हें 118 टांके लगाए। अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वो शुक्रवार को पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।