भोपाल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 लाख की ड्रग्स के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

भोपाल की जहांगीराबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 400 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) में जहांगीराबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई से चरस की डिलीवरी करने आए एक तस्कर को 4 लाख रुपए के नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। युवक जहांगीराबाद इलाके में स्थित डी मार्ट के पास खड़ा होकर डिलीवरी पहुंचाने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा था। उसी समय पुलिस ने दबिश देते हुए युवक को अपनी हिरासत में ले लिया और उससे 400 ग्राम चरस बरामद की।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि डी मार्ट के पास एक लड़का मुंबई से बैग में चरस लेकर आया है और ग्राहक का इंतजार कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद जब युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 400 ग्राम चरस बरामद हुई। इस ड्रग की अनुमानित कीमत 4 लाख रुपए बताई है। गिरफ्तार आरोपी मुंबई का है और ड्रग डिलीवरी का काम करता है।

Must Read- विदिशा में कुएं से मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक मूल रूप से ग्वालियर का है लेकिन पिछले कुछ सालों से मुंबई में रह रहा है। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह मुंबई से भोपाल चरस डिलीवरी का काम करता है। जिसके लिए उसे 2000 रुपए मिलते हैं। भोपाल आकर वह ग्राहक को चरस सौंप कर वापस मुंबई लौट जाता है।