उपचुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दांव, पूर्व विधायक को सौंपी अध्यक्ष की कमान

भोपाल।

कोरोना संकटकाल (corona crisis) में कांग्रेस (congress) की उपचुनाव(by election) को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर है। सियासी जमीन मजबूत करने कांग्रेस एक के बाद एक नियुक्तियां कर रही है।खास करके कांग्रेस का फोकस ग्वालियर-चंबल(gwalior-chambal) की 16 सीटों पर है, इसी बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पूर्व विधायक रजनीश सिंह (Madhya Pradesh Congress former MLA Rajneesh Singh) को बड़ी जिम्मेदारी दी है।

पूर्व विधायक रजनीश सिंह को मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सेवादल का अध्यक्ष नियुक्त (Madhya Pradesh Congress appointed president of Seva Dal) किया है। कांग्रेस ने सेवादल की मजबूती को लेकर रजनीश पर भरोसा जताया है।कांग्रेस को उम्मीद है कि रजनीश के आने से ना सिर्फ सेवादल को मजबूती मिलेगी बल्कि नई ऊर्जा का भी संचार होगा।इसके पहले भी कांग्रेस द्वारा अलग अलग नियुक्तियां की गई है।

बता दें कि उपचुनाव के मद्देनजर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ लगातार कांग्रेस विधायकों और पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। वे लगातार आगामी दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर रणनीति तैयार कर रहे हैं।कांग्रेस का मुख्य लक्ष्य ग्वालियर चंबल की 16 सीटे जीतना है, ताकी सत्ता मे वापसी की जा सके।

उपचुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दांव, पूर्व विधायक को सौंपी अध्यक्ष की कमान