बिसाहूलाल सिंह की जा सकती है सदस्यता

भोपाल/बैंगलूरु।
बेंगलुरु में मौजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस के बागी विधायकों ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपना पक्ष रखा।इस दौरान जब दिग्गज नेता और विधायक बिसाहूलाल सिंह से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ नही बोले और कहा कि यह सिर्फ बोलते हैं, मैंने भाजपा ज्वाइन कर ली है।अगर वे कहते कि मैने बीजेपी ज्वाइन कर ली तो उन पर दल बदल कानून लागू हो सकता था।बिना इस्तीफा स्वीकार हुए पार्टी बदलने पर उनकी सदस्यता भी जा सकती है।

वही उन्होंने कहा कि मैं 1987 से कांग्रेस विधायक हूं, मुझसे सीनियर विधानसभा में कोई विधायक नहीं है। जब मैं सीएम से बात करने जाता हूं तो बोलते हैं, चलो-चलो कल बात करेंगे। कमलनाथ ने एक भी आदिवासी को पट्टा नहीं दिया गया, आदिवासी को शादी पर कोई पैसा नहीं मिला। यह सिर्फ बोलते हैं, मैंने भाजपा ज्वाइन कर ली है। बिसाहूलाल ने कहा कि कोरोना का इतना ही डर है तो वल्लभ भवन में भी छुट्टी करवा दीजिए। सबसे सीनियर नेता को मंत्री बनाया गया न ही विधानसभा अध्यक्ष।

बता दे कि बीते दिनों इन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी , खुद शिवराज ने फूलों का गुलदस्ता और बीजेपी की पट्टी इनके गले में पहनाई थी। और इन्होंने भी अपनी ही पार्टी पर जमकर हमला बोला था, हालांकि पीसी में इन्होंने इस बात को स्वीकार नही किया, ऐसे में दो तरफा रवैये के चलते साहू की मुश्किलें बढ़ सकती है।