BJP ने घोषित की पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्षों की दूसरी सूची, इन्हें मिली जिम्मेदारी

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार को 9 जिला अध्यक्षों की घोषणा की थी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा (BJP Pichda Varg Morcha ) ने जिला अध्यक्षों की दूसरी सूची आज बुधवार को जारी की।  सूची में 11 जिले के अध्यक्षों की घोषणा की गई है। पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की सहमति से बुधवार को इसकी अधिकृत घोषणा की। इससे पहले सोमवार को 9 जिला अध्यक्षों की घोषणा की गई थी।

ये भी पढ़ें – उप चुनाव जीतने के बाद रैगांव पहुंचे कमलनाथ, भाजपा पर लगाए आरोप

भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा मध्य प्रदेश ने आज बुधवार को जिला अध्यक्षों की दूसरी सूची घोषित की। दूसरी सूची में 11 जिलों के अध्यक्षों के नाम हैं। इनमें ग्वालियर नगर से मुलायम सिंह कुशवाह, शिवपुरी से संजय कुशवाह, सागर में लक्ष्मण सिंह, पन्ना में नरेंद्र यादव, सतना में संतोष सोनी, अनूपपुर में धमेंद्र सिंह, छिंदवाड़ा में जागेन्द्र अल्डक, हरदा में राधेश्याम गौर, सीहोर में बनवीर चंद्रवंशी खंडवा में गोपाल सोनी और झाबुआ में सोनू विश्वकर्मा को जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें – Indore Crime : नशे की लत के चलते लूट करने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार

गौरतलब है कि सोमवार को भाजपा ने मध्य प्रदेश के 9 जिलों में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष घोषित किये थे  इनमें मुरैना में साधू राठौर, दतिया में कैलाश बघेल, गुना में कैलाश सुमन, अशोकनगर में सौरभ सोनी, छतरपुर में अवधेश यादव, शहडोल में  रमाशंकर कुशवाह, जबलपुर ग्रामीण में संजय पटेल, होशंगाबाद जयकिशोर चौधरी और देवास में जुगनू गोस्वामी को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।

BJP ने घोषित की पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्षों की दूसरी सूची, इन्हें मिली जिम्मेदारी BJP ने घोषित की पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्षों की दूसरी सूची, इन्हें मिली जिम्मेदारी