दिग्विजय के सामने मोदी की तारीफ करने वाले शख्स का भाजपा ने किया सम्मान

bjp-awarded-the-youngman-who-praises-pm-modi-infront-digvijay-singh

भोपाल। सोमवार को दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के नेताओं ने जिस युवक को पीएम मोदी की तारीफ करने पर मंच से धक्के देकर उतार दिया था। आज उसी को बीजेपी ने सम्मानित किया है। खबर है कि बीजेपी ने आज मंगलवार को युवक को बीजेपी कार्यालय में बुलाकर उसका सम्मान किया गया है। इस दौरान कई बीजेपी नेता भी मौजूद रहे ।

दरअसल, सोमवार को दिग्विजय एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने मंच से जब यह पूछा कि पीएम मोदी ने चुनाव से पहले यह वादा किया था कि हर भारतीय के खाते में 15 लाख रुपए जमा करवाएंगे। क्या किसी के खाते में 15 लाख आए? उन्होंने फिर कहा कि यदि किसी के खाते में आए हो तो हाथ उठाकर बताए। इस पर एक युवक ने हाँ कहा, तो दिग्विजय चौंके और उस युवक को मंच पर बुला लिया। युवक भी तत्काल मंच पर पहुंचा, जैसे ही माइक युवक के हाथ में थमाया गया वह प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने लगा। युवक ने कहा कि जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो मेरे खाते में पैसे आ गए। मोदीजी ने सर्जिकल स्ट्राइक की, यह सुनते ही मंच पर खड़े दिग्विजय ने पहले तो उसे माइक छीना और आगे बढ़ा दिया, इसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस नेताओं ने उस लड़के को मंच से धक्का देकर नीचे उतार दिया।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जैसे ही ये खबर बीजेपी को लगी उन्होंने मौके को लपकते हुए युवक से संपर्क किया उसे इनाम देने के लिए बीजेपी कार्यालय बुलाया। आज मंगलवार को जैसे ही युवक बीजेपी कार्यालय पहुंची बीजेपी ने उसका सम्मान किया।इस दौरान  बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे समेत कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि युवक ने सम्मान करने लायक काम किया है। इस दौरान सब उस युवक के साथ सेल्फी और फोटो खींचते नजर आए।

शिवराज ने साधा निशाना 

दिग्विजय के मंच पर हुए घटनाक्रम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर दिग्विजय पर निशाना साधा| उन्होंने लिखा किसी भी अनजान व्यक्ति को हम और आप – भाई या बहन कह कर बुलाते है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हमारे भाई-बहनों को, “एय सर्जिकल स्ट्राइक,” “ए गुलाबी शर्ट,” “वो नीली पैंट,” “ये लाल दुपट्टा” इत्यादि कह कर बुलाते है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here