जनता के बीच जाने से पहले भाजपा ने बुलाई बड़ी बैठक

भोपाल। नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर देश भर में मचे बवाल के बीच भाजपा जनता के बीच जाने की तैयारी कर रही है। इसको लेकर मप्र भाजपा ने 26 दिसंबर को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बड़ी बैठक बुलाई है। जिसमें जिलों से लेकर प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। बैठक में नागरिकता संशोधन अधिनियम पर चर्चा होगी। इसके बाद भाजपा नेता 1 जनवरी से जनता के बीच जाकर अधिनियम को लेकर भ्रम की स्थिति दूर करेंगे। 

प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर से पार्टी पदाधिकारियों को सूचित किया है कि गुरुवार को होने वाली बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहें। बैठक में प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, संगठन महामंत्री सुहास भगत द्वारा पार्टी नेताओं को बताया जाएगा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर जनता के बीच क्या पक्ष रखें। बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं अन्य केंद्रीय पदाधिकारी शामिल हो सकते हैं। 


1 से 15 जनवरी तक चलेगा अभियान

 नागरिकता संशोधन अधिनियम की वास्तविकता पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी 1 से 15 जनवरी के बीच जागरूकता अभियान के तहत जनता के बीच जाएगी। इस अभियान के तहत भाजपा जनता के बीच यह प्रचारित करेगी कि कांग्रेस सीएए को लेकर देश में भ्रम की स्थिति पैदा कर रही है। भाजपा देश भर में कांग्रेस पर हमला करेगी। हाल ही में देश के कई हिस्सा में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस  को जिम्मेदार ठहराने की कोशिश होगी।