राहुल-प्रियंका व कमलनाथ सहित अन्य के खिलाफ बीजेपी ने की थाने में शिकायत

Madhya Pradesh News : बीजेपी (BJP) के दो प्रवक्ताओं ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व कमलनाथ सहित कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने का आवेदन क्राइम ब्रांच थाने में दिया है। आरोप है कि यह लोग भारत जोड़ो यात्रा की आड़ में देश में अशांति फैला रहे हैं, और यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का मामला भी सामने आया है।

खंडवा जिले में लगे देश विरोधी नारे

बीजेपी के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी और नरेंद्र सिंह पटेल ने क्राइम ब्रांच थाने की भोपाल शाखा में शिकायत की है। इस शिकायत में लिखा गया है, कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के द्वारा भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से पूरे देश में अशांति फैलाने का काम किया जा रहा है, और देश का सांप्रदायिक माहौल खराब किया जा रहा है। शिकायत में यह भी लिखा गया है कि राहुल, प्रियंका और कमलनाथ की उपस्थिति में खंडवा जिले में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए जो देश विरोधी कृत्य हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”