BJP का पलटवार, आशीष अग्रवाल ने X पर लिखा- कांग्रेस को ‘बेटी बचाओ’ नहीं ‘कांग्रेसियों से बेटी बचाओ’ अभियान चलाना चाहिए

जनता तो पहले ही कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता को पहचान गई थी तभी देश की जनता ने 'कांग्रेस से बेटी बचाओ' अभियान पहले से ही छेड़ रखा है जिसके परिणामस्वरूप कांग्रेस देश में सिर्फ 3 राज्यों तक और मध्यप्रदेश से गायब हो चुकी है।

Ashish Agarwal- Jitu Patwari

BJP counterattack on Congress: कांग्रेस के बेटी बचाओ अभियान पर भाजपा ने पलटवार किया है, भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया एकाउंट X पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं द्वारा महिलाओं को लेकर दिए बयानों का जिक्र करते हुए उनपर हमला किया है, आशीष अग्रवाल ने लिखा-  कांग्रेस को ‘बेटी बचाओ’ नहीं ‘कांग्रेसियों से बेटी बचाओ’ अभियान चलाना चाहिए।

कांग्रेस पर किया करार प्रहार 

भाजपा नेता आशीष अग्रवाल ने लिखा- जिनके संस्कार में महिला विरोध और महिलाओं के प्रति विकृत मानसिकता हो, वो ‘बेटी बचाओ’ अभियान चलाकर देश को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस तो ‘कांग्रेसियों से बेटी बचाओ’ अभियान चलाए, ताकि समाज और राष्ट्र का भला हो पाए। उन्होंने लिखा- ‘कांग्रेसियों से बेटी बचाओ’ अभियान के तहत..

  • राहुल गांधी अपनी ‘महिलाओं को छोटे कपड़ों में देखने की’ विकृत इटेलियन मानसिकता के लिए माफी मांगे।
  • बंगाल, हिमाचल, तेलंगाना और कर्नाटक में महिलाओं के मुद्दे में चुप रहने वाली प्रियंका वाडरा, इस अभियान से सलेक्टिव चुप्पी तोड़कर पश्चाताप करें।
  • जीतू पटवारी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें…क्योंकि दलित महिलाओं में रस ढूंढते हैं।
  • कमलनाथ तमीज सीखें और सार्वजनिक माफी मांगे… महिलाओं को आइटम और सजावट का समान कहने के लिए।
  • दिग्विजय सिंह महिलाओं के पैर छूकर माफी मांगे… टंचमाल कहने के लिए।
  • नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार इस अभियान में शपथ लें कि वो भविष्य में कभी भी महिलाओं के साथ व्याभिचार नहीं करेंगे।
  • रणदीप सूरजेवाला मंच पर नाक रगड़ें और महिलाओं को ‘चाटने वाली’ कहने के लिए माफी मांगे।
  • सुप्रिया श्रीनेत्र हाथ जोड़कर मंच से कहें कि वो कभी किसी महिला को ‘बाजारू’ नहीं कहेंगी और ना मंडी में ‘महिलाओं का भाव’ पूछेंगी।

महिला विरोध मानसिकता के चलते कांग्रेस 3 राज्यों तक सिमट गई 

आशीष अग्रवाल ने लिखा-  जनता तो पहले ही कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता को पहचान गई थी तभी देश की जनता ने ‘कांग्रेस से बेटी बचाओ’ अभियान पहले से ही छेड़ रखा है जिसके परिणामस्वरूप कांग्रेस देश में सिर्फ 3 राज्यों तक और मध्यप्रदेश से गायब हो चुकी है। अब तो कांग्रेस को अपनी ‘लुटी-पिटी जरा सी बची कांग्रेस’ के अस्तित्व को बचाने के लिए बिना देरी के ‘कांग्रेसियों से बेटी बचाओ’ अभियान शुरू कर देना चाहिए।

कांग्रेस का बेटी बचाओ अभियान 2 अक्टूबर से

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्स्ज जीतू पटवारी ने कल 2 अक्टूबर गांधी जयंती से प्रदेश में बेटी बचाओ अभियान शुरू करने की घोषणा की है, इसके ताहत 2 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे, जिसमें स्पिक अप कार्यक्रम, मशाल जुलूस,कैंडल मार्च, कन्या पूजन, ज्ञापन, उपवास मध्य परदेस ह्बंध आदि शामिल हैं ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News