BJP ने घोषित किये पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष, इन्हें मिली जिम्मेदारी

BJP MLA

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा (BJP Pichda Varg Morcha ) ने 9 जिला अध्यक्षों की घोषणा की है। पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की सहमति से सोमवार को इसकी अधिकृत घोषणा की।

ये भी पढ़ें – जल जीवन मिशन में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई, मिली ये चेतावनी…

भाजपा ने मध्य प्रदेश के 9 जिलों में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष घोषित किये हैं इनमें मुरैना में साधू राठौर, दतिया में कैलाश बघेल, गुना में कैलाश सुमन, अशोकनगर में सौरभ सोनी, छतरपुर में अवधेश यादव, शहडोल में  रमाशंकर कुशवाह, जबलपुर ग्रामीण में संजय पटेल, होशंगाबाद जयकिशोर चौधरी और देवास में जुगनू गोस्वामी को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....