राज्यपाल से मिला BJP प्रतिनिधिमंडल, राकेश बोले- बहुमत बनाने सदस्यता बहाल नही कर रही सरकार

भोपाल।

बर्खास्त विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता बहाल करने को लेकर आज बुधवार को भाजपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात और HC से स्टे मिलने के बाद सदस्यता बहाल करने की मांग की।इस पर राज्यपाल ने भी भाजपा प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया कि जो विधि सम्वत होगा वो करेगे।

मुलाकात के बाद बाहर आए प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सीधे सीधे देश के संविधान का उलंघन है। संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं।पिछले 8 दिनों से इस मामले में राजनीति हो रही है। कांग्रेस ये सब विधानसभा में अपना बहुमत बनाये रखने के लिए कर रही है। हमने राज्यपाल से इस मामले में हस्तक्षेप करने का निवेदन किया है।विधानसभा अध्य्क्ष का  नेता प्रतिपक्ष को समय न देना दुर्भाग्यपूर्ण हैं

वही प्रतिनिनिमंडल में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार षड्यंत्र कर रही हैं इसमे विधानसभा अध्यक्ष भी शामिल हैं। हम न्याय की आशा में राज्यपाल से मिले हैं हमे उम्मीद है हमे न्याय मिलेगा। अति है कि विधानसभा अध्यक्ष नेताप्रतिपक्ष को समय नही दे रहे हैं। वही नेताप्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा विधानसभा अध्यक्ष का फैसला असंवैधानिक हैं इसीलिए हम राज्यपाल से मिले हैं । 8 दिन बाद भी हाईकोर्ट के आदेश के पालन नही हुआ है।

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए प्रहलाद लोदी ने एक बार फिर कांग्रेस नेता मुकेश नायक पर गंभीर आरोप लगाए। लोधी ने कहा कि नायक पर्दे के बीच हैं और खलनायक बन रहे हैं । वे बड़ा खेल, खेल रहे हैं और मेरी राजनीतिक हत्या करना चाह रहे है।लेकिन मुझे राज्यपाल और कानून पर पूरा भरोसा है।