भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल। अशोकनगर जिले के भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र ताम्रकार  पर सिंगरौली जिले की पुलिस ने एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।सिंगरौली जिले के मांडा थाने में एक महिला ने 31 दिसंबर को दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। महिला की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी देवेंद्र ताम्रकार  ने उसके पति को नौकरी  का झांसा देकर मांडा के पास जंगल में महिला के साथ दुष्कर्म किया था।  पीड़िता दलित वर्ग से  है। बताया जा रहा है ताम्रकार पूर्व में भी  कई मामलों में विवादित रहा है।

एफआईआर में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार अशोकनगर जिले के भाजपा जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र ताम्रकार के यहां पीड़िता का पति अक्सर काम पर जाया करता था। ताम्रकार ने महिला के पति को सिंगरौली में उसके दोस्त के यहां खदान में 15 हजार रु मासिक की  नौकरी का झांसा देकर पीड़िता एवं  उसके पति को बनारस घुमाने के लिये ले गया। रास्ते में महिला के पति  को ताम्रकार ने शराब पिलाई एवं  उसे कार में छोड़ कर पीड़िता को खदान में नौकरी की बात कह कर ले गया। यही माडा के जंगल में ताम्रकार ने महिला के साथ बलात्कार किया। साथ ही महिला को जान से मारने की धमकी दी कि वह किसी को यह बात ना बताए। 

कुछ समय बाद महिला ने यह घटना अपने पति को बताई एवं मांडा थाने में रिपोर्ट लिखवाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार देवेंद्र ताम्रकार गुना संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद डॉ केपी यादव के नजदीकी माने जाते है। मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म का आरोपी ताम्रकार पहले भी कई विवादों से जुडा रहा  है। सरकारी अधिकारियों ने पूर्व में इसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी रहते  सोशल मीडिया पर जिले के पत्रकारों के विरुध्द आपत्तिजनक पोस्ट डालने को लेकर भी अशोकनगर जिले के पत्रकारों ने इसके खिलाफ थाने में शिकायत की थी।