बीजेपी के पूर्व मंत्री बोले पांच दिन में हो खुलासा, नहीं तो होंगे दंगे और आंदोलन

bjp-former-minister-warning-to-kamalnath-government

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या और उनपर हो रहे हमलों को लेकर अब बीजेपी सड़क पर उतर आई है। प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर बीजेपी ने मुख्यमंत्री कमलनाख का पुतला फूंका। पूर्व सीएम शिवराज ने भी कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी है अगर कानून व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो वह सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे। प्रदेश के बड़वानी जिले में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला दहन किया। 

दरअसल, पूर्व पशुपालन मंत्री अंतरसिंह आर्य ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार पांच दिन में हत्यारों को पकड़े और मर्डर का खुलासा करे। यही नहीं आक्रोश में उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने मीडिया के सामने यह तक कह दिया कि यदि पांच दिन में मामले का खुलासा नहीं होता है तो भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे और दंगे-आंदोलन करेंगे। प्रमुख मीडिया वेबसाइट पर इस बात का दावा किया गया है। 

वेबसाइट के मुताबिक बाद में अपने बयान से पलटते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि उनकी बात को गलत तरह से दिखाया जा रहा है। उनके कहना का अर्थ वह नहीं था। उन्होंने कहा कि उनका आशय प्रदेश में आंदोलन और प्रदर्शन से था। वहीं बड़वानी में हुए बीजेपी मंडल अध्यक्ष की हत्या के मामले में गृह मंत्री बाला बच्चन ने भी बड़ा बयान दिया है।  गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि कि सी भी मामले को लेकर प्रदर्शन करना व कार्रवाई की मांग करना सबका अधिकार है, लेकि न आवेश में आकर भाजपा कार्यकर्ता कानून हाथ में न लें। गौरतलब है कि रविवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकरे की अज्ञात बदमाशों ने पत्थर व धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी थी। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बलवाड़ी पहुंच दिवंगत के परिजनों से मुलाकात करेंगे और श्रद्धांजलि देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here