BJP ने खटखटाया सुप्रीम का दरवाजा, फ्लोर टेस्ट को लेकर दाखिल की याचिका

भोपाल।
एमपी में जारी हंगामे के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है।मौजूदा हालातों को देखते हुए बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाराज खटखटाया है।बीजेपी ने 48 घंटे के अंदर फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल  याचिका की है।सुप्रीम कोर्ट मंगलवार 17 मार्च को इस मामले पर सुनवाई करेगा। अब सबकी निगाहें सुप्रीम कोर्ट पर टिक गई है।उधर दिग्विजय के बाद बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल की भी राज्यपाल से मुलाकात की खबर है।

इससे पहले भाजपा विधायक अरविंद भदौरिया ने इसके संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था  कि कांग्रेस सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है, हम राज्यपाल लालजी टंडन को स्थिति से अवगत कराने के लिए राजभवन जा रहे हैं। इसके बाद हम सुप्रीम कोर्ट की शरण में जाएंगे।वही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पहले से ही राज्यपाल से मिलने पहुंचे है। सुत्रों की माने तो प्रदेश के बिगडते हुए ताजा हालातों पर केंद्र ने राज्यपाल से रिपोर्ट भी मांगी है।

वहीं दिल्ली में भी भाजपा के बड़े नेताओं की बैठक हुई। नरेंद्र सिंह तोमर के घर हुई है। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी मौजूद रहे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जेपी नड्डा से बात की है। दिल्ली से भाजपा के बड़े नेता भोपाल के घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं।