BJP के पूर्व मंत्री बोले- सुर्खियों में बने रहना चाहते है दिग्विजय, इसलिये लगाते रहते है अर्नगल आरोप

bjp-leader-attack-on-digvijay-on-horse-trading-in-mp

भोपाल

मध्य प्रदेश में ‘हॉर्स ट्रेडिंग’ को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है।अब अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है।नरोत्तम ने आरोप लगाया है कि दिग्विजय चर्चाओं में बने रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते रहते है। वही बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी हमला बोलते हुए कहा है कि दिग्विजय  सनसनी फैलाकर मीडिया में बने रहना चाहते हैं जबकि सरकार अहंकार में है।

दरअसल, मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर कांग्रेस विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था भाजपा नेताओं द्वारा विधायकों को 100  -100  करोड़ के ऑफर दिए गए थे, मेरे पास उसके सबूत है। जिसके जवाब में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुये कहा कि दिग्विजय सिंह सुर्खियों में रहना चाहते हैं, इसलिये इस तरह के अर्नगल आरोप लगाते रहते हैं। मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिन विधायकों से मेरी मुलाकात की बात कही है, वे खुद इस बात का खंडन कर चुके हैं।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग विधायकों की किडनैपिंग की कोशिश की गई थी। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग पर कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त का भी आरोप लगाया था।  दिग्विजय ने दावा किया कि नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग के खिलाफ उनके पास सबूत हैं। दिग्विजय के इस आरोप के बाद दोनों पार्टियों में बयानबाजी का दौर शुरु हो गया। बीजेपी के दोनों नेताओं ने जहां दिग्गी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया वहीं दिग्गी अपने बयान पर अड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here