कांग्रेस के लिए सत्ता का मतलब केवल अय्याशी करना, पूर्ति चाहे कैसे भी हो: भार्गव

2849
bjp-leader-gopal-bhargav-attack-on-congress-government-

भोपाल| मध्य प्रदेश में एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सरकार घिर गई है| सतना के चित्रकूट में हुए जुड़वां भाइयों की अपहरण के बाद हत्या और फिर एक माह के भीतर ही सतना में अगवा एक और मासूम की हत्या के मामले के बाद सागर में व्यापारी के बेटे का अपहरण हुआ है| इसके अलावा सागर में ही लापता 13 वर्षीय मासूम छात्रा की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार पर जमकर हमला बोला है| 

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर निशाना साधा है|भार्गव ने लिखा है ‘कांग्रेस के लिए सत्ता का मतलब केवल अय्याशी करना है उसकी पूर्ति चाहे कैसे भी हो। अधिकारी और अपराधी इनकी कमाई का जरिया बने हुए है। प्रदेशवसियों में असुरक्षा का और कमलनाथ  के प्रति असंतोष का माहौल बना हुआ है। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘ये क्या हो रहा है? कमलनाथ सरकार में, क्या सरकार सच मे कुम्भकर्णी नींद में सो रही है? अपहरण की घटनाएं दिन-ब-दिन बड़ रही हैं। घटनाओ के प्रति सरकार की उदासीनता सीएम को कटघरे में ले जा रहा है कही सच मे कांग्रेस ने अपहरण का उद्द्योग तो नही खोल लिया”..| लाश मिलने की घटना पर कहा सागर जिले के बंडा थाना अंतर्गत बेरखेड़ी ग्राम के एक दलित परिवार की अपहरित 12 वर्षीय छात्रा की आज सिर कटी लाश प्राप्त हुई है। कमलनाथ जी आचार संहिता के कारण ट्रांसफर उद्द्योग में मंदी आई तो अपहरण उद्द्योग को तेज कर दिया।

सागर में सामने आई यह घटनाएं 

बीना में एक किराना व्यापारी के 24 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया गया। रेलवे बायपास रोड से 3 अज्ञात बाइक सवारों ने अमित को अगवा किया। जीआरपी थाना पुलिस ने इसका मामला दर्ज किया है और पुलिस टीम सरगर्मी से जांच में जुट गई है। उधर व्यापारी फिलहाल इस मामले में बात करने के लिए सामने नहीं आया है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक बेटा सकुशल वापसी हो इसलिए परिवार का कोई भी सदस्य घटना के संबंध में बात नहीं कर रहा है। दूसरी घटना जिले के बंडा थाना इलाके के बेरखेड़ी गांव की है| जहां 13 वर्षीय मासूम छात्रा की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। छटवीं की यह छात्रा 2 दिन से लापता थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। छात्रा के सिर और धड़ बहुत दूरी पर पड़े मिले हैं। इस नृशंस हत्या के पीछे कौन है पुलिस इसकी जांच में लग गई है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here