किसानों को नहीं मिल रहा खाद बीज, सरकार नीरो की तरह बंसी बजाने में मस्त: भार्गव

भोपाल| प्रदेश की कमलनाथ सरकार के एक साल पूरे होने पर पार्टी के नेता मंत्री जहां अब तक के काम काज गिना रही है और जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है| वहीं भाजपा किसान के मुद्दे पर लगातार सरकार की घेराबंदी कर रही है| नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार पर हमला बोला है| उन्होंने ट्वीट कर लिखा रबी की फसल के लिए किसानों को खाद बीज नहीं मिल रहा है किसान परेशान है और सरकार नीरो की तरह बंसी बजा रही है।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर सरकार को किसानों के मुद्दे पर घेरा है| उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘सरकार को 1 साल पूरा होने को है और कांग्रेस सरकार के मंत्री कर्जमाफी को उपलब्धि बताकर प्रदेश भर में किसानों से झूठ बोल रहे हैं। इस कर्जमाफी के झोल की पोल खुलने लगी है अकेले भोपाल जिले में ही 10,500 से अधिक किसान को सहकारी और केंद्रीय बैंकों ने डिफाल्टर की सूची में डाल दिया है। 

किसान आत्महत्या को मजबूर

भार्गव ने लिखा रबी की फसल के लिए किसानों को खाद बीज नहीं मिल रहा है किसान परेशान है और सरकार नीरो की तरह बंसी बजा रही है। पूरे प्रदेश में हजारों किसान बैंकों के चक्कर लगा रहे हैं। बैंक आगामी फसल के लिए किसानों को लोन देने के लिए तैयार नहीं है। किसान आत्महत्या को मजबूर है। उन्होंने आगे लिखा रबी फसल के लिए बैंकों ने किसानों को खाद बीज देने से मना कर दिया है। कोई भी बैंक  किसानों को नया ऋण देने के लिए तैयार नहीं है। किसान परेशान होकर आत्महत्या को मजबूर हैं। अकेले भोपाल जिले में ही 11 हजार से अधिक किसानों को डिफाल्टर के नोटिस मिल गए हैं।

नीरो की तरह बंसी बजाने में मस्त है सरकार 

गोपाल भार्गव ने लिखा किसान सरकार के दिये कर्ज माफी के प्रमाण पत्र और डिफाल्टर के नोटिस साथ लेकर बैंकों के चक्कर लगा रहा है। उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है, कांग्रेस सरकार नीरो की तरह बंसी बजाने में मस्त है।

किसानों को नहीं मिल रहा खाद बीज, सरकार नीरो की तरह बंसी बजाने में मस्त: भार्गव

किसानों को नहीं मिल रहा खाद बीज, सरकार नीरो की तरह बंसी बजाने में मस्त: भार्गवकिसानों को नहीं मिल रहा खाद बीज, सरकार नीरो की तरह बंसी बजाने में मस्त: भार्गव