भाजपा नेता का कोरोना से निधन, वीडी शर्मा और मंत्री पटेल ने जताया दुख

भाजपा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) में आज रविवार दो भाजपा नेताओं का निधन हो गया।यहां BJP के संभागीय प्रवक्ता राजेंद्र अग्रवाल और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य नवनीत लटोरिया का कोरोना से निधन हो गया है। दोनों नेता कुछ दिन पहले संक्रमित हुए थे। दोनों नेताओं के निधन के बाद पार्टी में शोक की लहर है। राजेंद्र अग्रवाल और नवनीत लटोरिया दोनों नेता पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बेहद लोकप्रिय थे।

यह भी पढ़े..पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणामों पर क्या बोले नरोत्तम मिश्रा, देखें वीडियो

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा के संभागीय प्रवक्ता राजेंद्र अग्रवाल जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। वो एक समर्पित कार्यकर्ता थे। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें।

वही राज्यमंत्री राम खेलावन पटेल (Minister of State Ramkhelavan Patel) ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा जिला प्रवक्ता श्री राजेंद्र अग्रवाल जी के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ, संगठनात्मक दृष्टिकोण से हमारे लिए यह अपूरणीय क्षति है!ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं! ओम शांति।