Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

भाजपा नेता का कोरोना से निधन, वीडी शर्मा और मंत्री पटेल ने जताया दुख

bjp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) में आज रविवार दो भाजपा नेताओं का निधन हो गया।यहां BJP के संभागीय प्रवक्ता राजेंद्र अग्रवाल और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य नवनीत लटोरिया का कोरोना से निधन हो गया है। दोनों नेता कुछ दिन पहले संक्रमित हुए थे। दोनों नेताओं के निधन के बाद पार्टी में शोक की लहर है। राजेंद्र अग्रवाल और नवनीत लटोरिया दोनों नेता पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बेहद लोकप्रिय थे।

पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणामों पर क्या बोले नरोत्तम मिश्रा, देखें वीडियो

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा के संभागीय प्रवक्ता राजेंद्र अग्रवाल जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। वो एक समर्पित कार्यकर्ता थे। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)