भाजपा नेता का सोनिया को पत्र, दिग्विजय पर लगाम नहीं लगाई तो कांग्रेस को ढूंढते रह जाओगे 

यह समाचार पत्रों में भी छपा है कि आपने उन्हें सुधर जाने की नसीहत भी दी है पर चिकने घड़े की तरह आप की नसीहत का उन पर कोई असर नहीं पड़ा है। 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं , उनके निशाने पर भाजपा और संघ परिवार होता है लेकिन हिंदू होते हुए भी वे हिन्दुओं के खिलाफ बोलने से परहेज नहीं करते।

पिछले दिनों खरगोन हिंसा के बीच बिहार की मस्जिद में हिंदू झंडा लगाने वाले कथित वीडियो को खरगोन का बताकर  उन्होंने ट्वीट किया, इससे पहले पाकिस्तान के एक पुल को भोपाल (Bhopal News) का पुल बताकर भी वे ट्वीट कर चुके हैं, इन घटनाओं के बाद कांग्रेस की बहुत किरकिरी हुई थी।

ये भी पढ़ें – MP में EOW का बड़ा एक्शन, बिजली कंपनी का अधिकारी 15000 की रिश्वत लेते धराया

भारतीय जनता पार्टी (BJP Madhya Pradesh) के प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर (BJP leader’s letter to Sonia Gandhi) दिग्विजय सिंह की हरकतों पर लगाम लगाने का अनुरोध किया है। वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेंद्र शर्मा ने लिखा कि देश में आज कांग्रेस की जो दुर्दशा हो रही है उसमें पार्टी के वयोवृद्ध नेता दिग्विजय सिंह की हरकतें एक प्रमुख कारण हैं। श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह कांग्रेस का बंटाधार करने पर उतारू हैं और यह बात आपके संज्ञान में भी है, यह समाचार पत्रों में भी छपा है कि आपने उन्हें सुधर जाने की नसीहत भी दी है पर चिकने घड़े की तरह आप की नसीहत का उन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

ये भी पढ़ें – Share Market : कमजोर हुआ बाजार, Sensex और Nifty में बड़ी गिरावट

सुरेंद्र शर्मा ने पत्र में लिखा कि दिग्विजय सिंह अपने बयानों के कारण हर दिन कम से कम 5000 वोट कांग्रेस (Congress) के कम करते हैं। उन्होंने उदाहरण देते हुए लिखा है कि महाभारत में शकुनि कौरवों के पक्ष से युद्ध में लड़ा था, जब कुरु वंश (कौरवों) का विनाश हो गया तब उसने कहा कि मैंने जो संकल्प लिया था वह आज पूरा हो गया है, शायद दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के विनाश का संकल्प लिया है इसलिए वह ऐसी हरकतें करते हैं। आपसे निवेदन है कि दिग्विजय सिंह की हरकतों पर लगाम लगाने का कष्ट करें, अन्यथा वह दिन दूर नहीं है जब मध्य प्रदेश (MP News) ही नहीं देश में कांग्रेस (MP Congress) पार्टी को लोग ढूंढते रह जायेंगे।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चमका, चांदी की चमक कमजोर

भाजपा नेता का सोनिया को पत्र, दिग्विजय पर लगाम नहीं लगाई तो कांग्रेस को ढूंढते रह जाओगे