राकेश सिंह का रिपीट होना तय, 20 तक हो सकती है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा

भोपाल। भाजपा राष्ट्रीय संगठन द्वारा गुरूवार को कई प्रदेशाध्यक्षों की घोषणा की गई है। जिसमें अधिकांश को दुबारा मौका दिया गया। मध्यप्रदेश में भी प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा एक-दो दिन के अंदर होना बताया जा रहा है। यहां भी एक बार फिर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह रिपीट होने की पूरी संभावना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चयन इस माह के अंत तक हो जाएगा। उससे पहले प्रदेशाध्यक्षों की घोषणा होना है। गुरूवार को राष्ट्रीय संगठन द्वारा कई प्रदेशाध्यक्षों की ताजपोशी की गई है। जिसमें अधिकांश प्रदेशों में प्रदेशाध्यक्षों को रिपीट किया गया है। पार्टी सूत्रों की माने तो मध्यप्रदेश में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर एक-दो दिन में या कहे कि 20 जनवरी तक घोषणा होना तय माना जा रहा है। वहीं प्रदेश की कमान एक बार फिर वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के हाथो में जाने की पूरी संभावना है। सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय संगठन द्वारा राकेश सिंह को प्रदेशाध्यक्ष की दुबारा कमान देने का पूरा मन बना चुका है,सिर्फ घोषणा होना बांकी है। हालांकि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर राकेश सिंह के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय,पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा,सांसद बीडी शर्मा का भी नाम बताया जा रहा है।

भाजपा की भोपाल में बैठक

भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा 17 जनवरी को भोपाल में एक बैठक रखी गई है। इस बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह,पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,प्रदेश संगठनमंत्री सुहास भगत सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी,सांसद,विधायक एवं जिला अध्यक्षों को बुलाया गया है।