भाजपा मंत्री का दावा प्रदेश में मिल रही 150 सीटें, बहुमत से बन रही सरकार

BJP-Minister-claim-of-forming-government-in-Madhya-Pradesh

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार में वर्तमान मंत्री और विजयराघवगढ़ विधानसभा सीट से प्रत्याशी संजय पाठक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश चौथी बार भी भाजपा की सरकार बन रही है। प्रदेश में इस बार भाजपा की 140 से 155 सीटें आ रही हैं। पूरे प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। 

उन्होंने कमलनाथ पर भी निशाना साधते हुए पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की बातें हवाहवाई हैं। जिस क्षेत्र मैं चुनाव लड़ा उस क्षेत्र में तो कांग्रेस के पास 109 पूलिंग बूथ पर बैठाने के लिए कार्यकर्ता ही नहीं थे। हम पूर्ण बहुमत से चौथी बार सरकार बना रहे हैं। इससे पहले कमलनाथ ने भी दावा किया था कि कांग्रेस प्रदेश में 140 से अधिक सीटें जीत रही है। प्रदेश में महिलाओं के मतदान का प्रतिशत बढ़ा है। यह भाजपा के लिए शुभ संकेत है। हमले प्रदेश की महिलाओं को जमीन, छत, मकान और साड़िया तक देने का काम किया है। आज महिलाओं को साथ होने वाली किसी भी शिकायत पर तुरंत कार्रवाई होती है। 

टिकट की खरीद फरोख्त को लेकर पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में मैंने कभी नहीं सुना की टिकट की खरीद फरोख्त हो रही है। यह काम हमारी पार्टी में नहीं होते। भाजपा एक अनुशासन वाली पार्टी है। हमारे यहां टिकट विरतरण पार्टी के हाईकमान करते हैं। इसलिए इस तरह के आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने ईवीएम के मसले पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हार रही है इसलिए वह एब ईवीएम पर ठीकरा फोड़ रही है।