नेताओं पर कोरोना का कहर, विधानसभा सत्र से पहले एक और भाजपा विधायक पॉजिटिव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में कोरोना (Corona) बेकाबू हो चला है, एक के बाद एक विधायक-मंत्री इसकी चपेट में तेजी से आ रहे है।अब बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट (Amla Assembly Seat) से भाजपा विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे (Dr. Yogesh Pandagre) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी है।वही अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना लक्षण दिखने पर कोविड टेस्ट कराने की भी अपील की है।एक दिन पहले शनिवार को विधायक पंडाग्रे आमला में तीन सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हुए थे।डॉ पंडाग्रे जिले के चौथे विधायक हैं जो पॉजिटिव हुए हैं। इससे पहले मुलताई विधायक सुखेदव पांसे, भैंसदेही विधायक धरमूसिंह सिरसाम और घोड़ाडोंगरी विधायक ब्रह्मा भलावी भी पॉजिटिव हुए थे।

दरअसल, आज से विधानसभा का सत्र शुरु होने वाला है, लेकिन इसके पहले जांच के दौरान एक के बाद एक विधायक संक्रमण की चपेट में आ गए है। अबतक 40 से ज्यादा विधायक और मंत्री पॉजिटिव हो चुके। इसके साथ ही रीवा के सिरमौर से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह (Divyaraj Singh) दोबारा कोरोना पॉजिटिव हो गए। वो जून में ठीक हो गए थे। वही मध्य प्रदेश शासन के वन मंत्री और हरसूद से विधायक कुंवर विजय शाह (Vijay Shah) कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है और उन्होंने खुद वीडियो जारी कर ये जानकारी दी है। वीडियो में शाह ने कहा कि अब तनाव होने लगा है इसलिए पांच दिन के लिए मोबाइल बंद कर रहा है। अगली रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही बात करूंगा। सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद।इधर सीएम ने भी कोरोना को लेकर लोगों से अपील की है कि वो सावधानी बरतें।

इससे पहले शनिवार-रविवार को सतना के नागौद से भाजपा विधायक नागेन्द्र सिंह (Nagendra Singh), यशपाल सिंह सिसौदिया (Yashpal Singh Sisodia) छिंदवाड़ा की चौराई सीट से कांग्रेस विधायक चौधरी सुजीत सिंह (Chaudhary Sujit Singh) कोरोना पॉजिटिव आए थे। वही हाल ही में दमोह के कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी ,अनूपपूर के विधायक सुनील सराफ और बालाघाट के विधायक संजयसिंह उईके, और मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके पहले भी कई कांग्रेस-बीजेपी विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके है।

बता दे कि मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) में कोरोना (Coronavirus) का कहर जारी है। रोजाना ढाई हजार से अधिक नए पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं| रविवार को मध्यप्रदेश में 2579 नए मरीज मिले हैं| नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 लाख 5 हजार 644 हो गई है। वहीं पिछले 24 घंटे 27 संक्रमितों की मौत हो गई। जिसके बाद अब मृतकों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1970 हो गया है।