भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, बिजली विभाग के इंजीनियर को जूते मारने की दी धमकी

भोपाल। मध्य प्रदेश में बिजली कटौती का मुद्दा सराकर के लिए सिर दर्द बन गया है। विपक्ष लगातार सरकार को इस मुद्दे पर घेरने की कोशिश करता रहा है। अब भाजपा विधायक का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह बिजली विभाग के इंजीनियर को जूते मारने की धमकी दे रहे हैं। भाजपा विधायक इंदर सिंह परमार ने यह धमकी गांधी संकल्प यात्रा के दौरान शाजापुर के एक कार्यक्रम में दी। 

दरअसल, शाजापुर के गुलाना में भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी की गांधी संकल्प यात्रा पहुंचने के दौरान विधायक परमार ने यह विवादित बयान दिया। यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों ने बिजली कटौती की शिकायत करते हुए अधिकारियों पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं के दबाव में काम करने के आरोप लगाए थे। लोगों का कहना था कि उनके बिजली बिल अधिक आ रहे हैं। और अधिकारी किसी की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। जब विधायक परमार ने जनसभा को संबोधित करना शुरू किया तो उन्होंने अपने बयान में सीधे तौर पर बिजली विभाग के अधिकारियों पर निशाना साधते हुए जूनियर इंजीनियर को जूता मारने और दफ्तर में घुसकर नुकसान पहुंचे की धमकी दे डाली।

उन्होंने कहा कि जेई को जितने जूते चाहिए, उसे दिलाने की मैं हिम्मत रखता हूं। अगर सुधरे नहीं तो जनता को साथ लेकर मैं आगे रहकर बिजली दफ्तर को जनता के हवाले कर दूंगा। इसके बाद जो भी नुकसान होगा, उसकी जिम्मेदार सरकार होगी। जेई कान खोलकर सुन लें कि भाजपा जनता के साथ ऐसा नहीं होने देगी।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा झूठ की बुनियाद पर टिकी कांग्रेस की सरकार की खाट का पाया कब टूट जाए कोई भरोसा नहीं है। झूठ बोलकर सरकार कब तक चलाएंगे। किसानों के साथ धोखा करने वाली पार्टी कभी-भी देश में सही नहीं हो सकती। 2 लाख का ऋण माफी का लालच देकर किसानों के साथ धोखा करने वाली पार्टी के मुखिया ने 10 दिन ऐसे अंगुली पर गिनवाये थे, जैसे जेब से निकाल कर दे रहे हों। विधायक परमार ने कहा किसानों के साथ प्रदेश सरकार धोखा कर रही है। झूठ बोलने के मामले में उच्च स्थान प्राप्त कर चुकी कांग्रेस अब हर एक काम में झूठ बोलती है। उन्होंने स्थानीय जेई पर नाराजगी जताई। इसके बाद बस स्टैंड से गुलाना की ओर रवाना हुई। भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत मेवाडा ने बताया यात्रा गुलाना में विश्राम करेगी। रविवार सुबह 9 बजे गुलाना से बोलाई रोड रवाना होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here