मंत्री पीसी शर्मा का भोपाल में है झुग्गियों पर अवैध कब्जा: भाजपा विधायक कमल पटेल

kamal patel

हरदा। विधायक कमल पटेल के बेटे के खिलाफ जिल बदर की कार्रवाई होने के बाद गरमाई राजनीति के बाद बीजेपी विधायक कमल पटेल ने जिले के प्रभारी मंत्री और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके बेटे पर हुई कार्रवाई के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ये सारी कार्रवाई प्रभारी मंत्री के दबाव में की जा रही है. जिले का प्रशासन, प्रभारी मंत्री की कठपुतली बनकर काम कर रहा है.

पीसी शर्मा का है भोपाल में अवैध कब्जा
प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा पर आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि अर्जुन सिंह के मुख्यमंत्री रहने के समय पीसी शर्मा ने भोपाल में झुग्गियों पर अवैध रूप से कब्जा किया है इसकी जांच होना चाहिए. उनके बेटे का नहीं बल्कि पीसी शर्मा और कलेक्टर का जिला बदर करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कलेक्टर कांग्रेस नेताओं के दबाव में कठपुतली बनकर काम कर रहे हैं. सुदीप ने गलत काम करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई है. इसी कारण उन पर दवाब बनाने और अपनी कुर्सी बचाने कलेक्टर ने 16 जनवरी को जिलाबदर की कार्रवाई की है.

मालूम हो, विधायक कमल पटेल का बेटा सुदीप खिरकिया जनपद उपाध्यक्ष और उसकी पत्नी हरदा जिला पंचायत की अध्यक्ष हैं । पटेल परिवार ने शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री कार्यकाल में तथा बाद में भी रेत माफिया, शराब माफिया और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई है.