MLA रामेश्वर शर्मा ने ‘बर्थडे’ पर उठाया तगाड़ी-फावड़ा, पर्यावरण रैली-श्रमदान कर मनाया जन्मदिन

bjp-mla-rameshwar-sharma-celebrated-birthday-by-Environment-Rally-and-shramdan

भोपाल| हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा का आज (शुक्रवार) को जन्मदिन है विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने जन्मदिन पर एक ऐसा अनूठा संकल्प लिया जिसको सुनकर विरोधी भी उनकी तारीफ कर रहे है| विधायक शर्मा ने तय किया है कि वह कोलार में कीचड़ एवं गड्ढो से परेशान नागरिको को निजात दिलाने के लिए प्रतिदिन प्रातः 08:30 से 9:30 बजे तक श्रमदान करेंगे । उन्होंने अपने जन्मदिन पर इसकी शुरुआत कोलार के विनीत कुंज से की । उन्होंने खुद तगाड़ी और फाफड़ा उठाकर विनीत कुंज की सड़कों के गड्ढे भरे । विधायक शर्मा को श्रमदान करते देख स्थानीय नागरिकों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उनके श्रमदान में सहयोग किया । 

विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार कोलार क्षेत्र के साथ अन्याय पर उतारू है तमाम मिन्नतों के बाबजूद कमलनाथ सरकार के कानों में जूं तक नही रेंगी । सडको पर कीचड़ ही कीचड़ है और सरकार तबादलो में मस्त है । विधायक शर्मा ने कहा कि कोलार की जिन सडको पर आज कीचड़ से नागरिको का जीवन अस्त व्यस्त है उन सडको के लिए तत्कालीन शिवराज सरकार द्वारा 5 करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए थे | इस राशि से 21 काम पिछले 6 माह से वर्क आर्डर की प्रत्याशा में निगम प्रशासन के पास लंबित है । विधायक शर्मा ने कहा की वह कोलार वासियो को परेशान होता नही देख सकते उन्होंने गांधीवादी तरीके से श्रमदान कर नागरिको की समस्या तो दूर की साथ ही उन्होंने कमलनाथ सरकार के खिलाफ अपना विरोध भी दर्ज  कराया । इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बी एस वाजपेयी, पार्षद भूपेंद्र माली, पार्षद रविन्द्र यति, पार्षद पवन बोराना, ललित चतुर्वेदी, अमित शुक्ला, मनोहर मीना,प्रदीप पाटीदार, सुनील अहिरवार, सतीश वर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे । 

प्रधानमंत्री मोदी के जल शक्ति अभियान को आगे बढ़ाया 

हर वर्ष विधायक शर्मा कोलार में पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से पौधरोपण कर अपना जन्मदिन कार्यकर्ताओ एवं युवाओं के साथ मानते है| शुक्रवार को भी उन्होंने सर्वधर्म पुल से पर्यावरण रैली निकाली| रैली में नागरिक हाथों में पौधे लेकर शामिल हुए, यह रैली कान्हा कुंज स्थित नीलकंठ बुच उद्यान पहुंची जहाँ बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों के  साथ विधायक शर्मा ने पौधरोपण किया । 

इस अवसर पर विधायक शर्मा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी के जल शक्ति अभियान के तारतम्य इस पर्यावरण रैली का आयोजन किया गया है श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के इस उद्देश्य को हमे जन जन तक पहुंचाना है । पर्यावरण संरक्षण मानव सभ्यता के लिए अत्यंत ही महत्वपूर्ण है । जल संरक्षण अधिक वर्षा तभी संभव है जब हम अधिक से अधिक पौधरोपण करेंगे एवं उनके वृक्ष बनने तक उनकी सुरक्षा करेंगे । उन्होंने नागरिक बंधुओ से अपील करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री जी के जल शक्ति अभियान  से समाज के प्रत्येक वर्ग को इस अभियान से जोड़ें । विधायक शर्मा ने कहा कि प्रत्येक परिवार को उस परिवार की आवश्यकता अनुसार ही जल संरक्षण एवं पौधा रोपण करेंगे तो भी हम भारत को हरियाली युक्त एवं पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में विश्व मे एक मिसाल कायम कर सकते है ।