रामेश्वर का तीखा हमला, कहा- ‘दिग्विजय 10 जनपथ की बीन पर नाचने वाले सांप’

भोपाल| मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की मूल्य वृद्धि के खिलाफ बुधवार को कांग्रेस (Congress) ने हल्लाबोल प्रदर्शन किया| इस दौरान भोपाल में राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) न्यू मार्केट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल से निकले और विरोध-प्रदर्शन किया। दिग्विजय के इस विरोध प्रदर्शन पर हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने बड़ा हमला बोला है| रामेश्वर ने दिग्वजिय की तुलना सांप से कर डाली, जो राजनीति करने ही बिल से बाहर आते हैं|

बीजेपी विधायक शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह 10 जनपथ की बीन पर नाचने वाले साँप है । उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारों पर दिग्विजय सिंह बिल से बाहर राजनीति करने निकलते है फिर बिल में जाकर बैठ जाते है ।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम 5 रुपए कम करने की चुनावी घोषणा करने के बाद भी कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाएं, तब दिग्विजय सिंह क्यों चुप थे ? शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह कमलनाथ जी की राजनीतिक जमीन को बंजर करने में जुटे है ।