भाजपा विधायक से नाराज वीडी शर्मा, जमकर फटकार लगाई, तलब किया

सीईओ एसके मिश्रा पर हुए हमले की घटना को मंगलवार सुबह विधायक केपी त्रिपाठी द्वारा दी गई धमकी से जोड़कर देखा जा रहा है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी को प्रशासनिक अधिकारी को धमकाना (BJP MLA threatened) भारी पड़ गया है। विधायक के व्यवहार को प्रदेश नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विधायक त्रिपाठी को जमकर फटकार लगाई है और उन्हें भोपाल तलब किया है।

भारतीय जनता पार्टी के सेमरिया जिला रीवा से विधायक केपी त्रिपाठी का एक ऑडियो, वीडियो की शक्ल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, पौने सात मिनट की बातचीत में विधायक त्रिपाठी सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ एसके मिश्रा से तेज आवाज में बात करते सुनाई दे रहे हैं। ऑडियो मंगलवार का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज ‘हवा-हवाई नेता, पूरी कांग्रेस सड़क पर पड़ी है’

बातचीत के अधिकांश हिस्से में विधायक केपी त्रिपाठी, सीईओ एसके मिश्रा पर उनके आदमियों को परेशान करने, डांटने  और टारगेट करने के आरोप लगा रहे हैं। सीईओ बार बार कह रहे हैं कि नाम बताइये कौन आपका आदमी है जिसे मैंने परेशान किया?

दोनों तरफ से लगातार बहस के बीच में विधायक उत्तेजित होकर तू तड़ाक करने लगते हैं, सीईओ पर रिश्वत लेने के आरोप लगाने लगते है, रिश्वत की बात सुनकर सीईओ मिश्रा भी अपना आपा खो देते हैं और विधायक त्रिपाठी पर दलालों के माध्यम से पैसा खाने के आरोप लगाने लगते हैं। बातचीत का अंत होते होते विधायक सीईओ को ट्रांफर करवाने, हटवाने और देख लेने की धमकी (BJP MLA threatens CEO) तक  दे देते हैं।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना लुढ़का, चांदी की चमक भी फीकी, देखें ताजा भाव

बताया जा रहा है कि इस बातचीत के वायरल होने के बाद मंगलवार दोपहर सीईओ एसके मिश्रा बसामन मामा स्थित गौशाला में बैठक लेने गए थे। एसके मिश्रा बैठक से लौट रहे थे कि तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी के सामने आकर उन्हें रोका और फिर उन्हें गाड़ी से उतारकर जमकर पीटा, आरोपियों ने गाड़ी में तोड़फोड़ भी की, फिर सीईओ पर टूट पड़े।

पिटाई करने के बाद आरोपी एसके मिश्रा को मरा हुआ समझकर किनारे बने कचरे के डिब्बे में फेंककर चले गए, जिसके बाद घबराए उनके ड्राइवर ने डायल 100 को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सेमरिया और सिरमौर थाना समेत आसपास के थानों का बल घटनास्थल पर भेजा। आरोपियों की खोजबीन के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। मुख्य मार्गों में लगे CCTV के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें – CG Weather: 18 अगस्त से फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

सीईओ एसके मिश्रा पर हुए हमले की घटना को मंगलवार सुबह विधायक केपी त्रिपाठी द्वारा दी गई धमकी से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसके चलते स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों में रोष है। मामला भाजपा प्रदेश नेतृत्व तक पहुंच गया।

सत्ताधारी दल यानि भाजपा विधायक द्वारा एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ अभद्र भाषा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) ने गंभीरता से लिया, उन्होंने विधायक केपी त्रिपाठी को जमकर फटकार लगाई और उन्हें भोपाल तलब किया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि विधायक केपी त्रिपाठी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने अपनी सफाई में क्या कहते है और संगठन क्या एक्शन लेता है ?