दिग्विजय सिंह के इलाके में बीजेपी के युवा तुर्क को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपनी आक्रमक कार्यशैली और गहन राजनीतिक सूझबूझ के लिए जाने जाने वाले भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेंद्र शर्मा को भाजपा ने राजगढ़ जिले का प्रभारी बनाया है। वर्षों से दिग्विजय सिंह के प्रभाव वाले क्षेत्र मे सुरेंद्र शर्मा जैसे उत्साही व कर्मठ नेता की तैनाती से स्थानीय कार्यकर्ताओं में भी जोश का माहौल है।

कर्मचारी पेंशनर्स के लिए अच्छी खबर, मंत्रालय ने जारी किया आदेश, DA-DR बढ़कर हुआ 36 फीसद, दिसंबर में खाते में आएंगे 40800 रूपए

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेंद्र शर्मा राजगढ़ जिले में बीजेपी के प्रभारी होंगे। पार्टी ने उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। उल्लेखनीय है कि राजगढ़ जिला पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह के प्रभाव का क्षेत्र माना जाता है। इस इलाके में दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह और पुत्र व पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह का भी जबरदस्त प्रभाव है। इस प्रभाव की काट के लिए अब सुरेंद्र शर्मा भाजपा के राजगढ़ जिले के प्रभारी बनाए गए हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।