हमारे संपर्क में हैं कमलनाथ सरकार के सात विधायक, बीजेपी सांसद का बड़ा दावा

4974
bjp-rajya-sabha-mp-claim-congress-mla-in-touch-with-bjp

भोपाल। विधानसभा चुनाव में पर्याप्त बहुमत हासिल नहीं करने के बाद भी सरकार बनाने में कामयाब हुई कांग्रेस सरकार के गिरने के दावे बीजेपी लगातार करती रही है। शनिवार को बीजेपी राज्य सभा सांसद राके सिंह ने भी इस बात के संकेत दिए हैं। हाल ही में माखनलाल विश्वविद्यालय में आर्थिक अनियमितताएं सामने आने के बाद से पूर्व कुलपति समेत कई प्रोफेसरों पर आर्थिक अपराध शाखा ने मामला दर्ज किया है। इस पूरे घटनाक्रम को राजनीति से प्रेरित बताते हुए आरएसएस विचारक राकेश सिंह बचाव में उतरे हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनके संपर्क में कांग्रेस के दस विधायक हैं। जिनमें से सात ने उनके संपर्क में बने हैं। 

उन्होंने दावा किया है कि इस मसले पर कांग्रेस के सात विधायक भी नाराज हैं और उन्होंने राकेश सिंह से इस मसले पर संपर्क भी किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सरकार का गिरना तय है। इससे पहले भी बीजेपी सरकार जाने के बाद से लगातार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव खुले मंच से ये बयान देते रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद कमलनाथ सरकार गिर जाएगी। हालांकि, कांग्रेस सरकार ये दावा खारिज करती ही है, कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा था कि सत्ता जाने से बीजेपी नेतओं में खलबली है। इसलिए वह ऐसे बयान दे रहे हैं। 

गौरतलब है कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में गड़बड़ी को लेकर शासन द्वारा नियुक्त कमिटी की जांच में पूर्व कुलपति ब्रज किशोर कुठियाला की विदेश यात्राओं को जांच के घेरे में लिया गया था. कमेटी की जांच के बाद विश्वविद्यालय से जुड़े अन्य मामलों को लेकर भी जांच शुरू हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here