किस हैसियत से मंत्रियों की बात झुठला रहे दिग्विजय: राकेश सिंह

bjp-target-on-digvijay-singh-

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस जिन मुद्दों पर सरकार बनाने में कामयाब हुई अब उन्हें पर चौतरफा घिरती नजर आ रही है। विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर मंदसौर गोलीकांड से लेकर नर्मदा किनारे पौधारोपण में करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया था। लेकिन सत्ता में आने के बाद अब कांग्रेस के मंत्रियों ने ही पूर्व सरकार को क्लीन चिट दे दी है। इसपर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपने ही मंत्रियों क्लीन चिट देने पर कटघरे में खड़ा कर दिया है। वहीं, अब बीजेपी ने भी मौके मिलते ही दिग्विजय सिंह के बयान पर निशाना साधा है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को यह स्पष्ट करना चाहिए कि प्रदेश सरकार किस के एजेंडे पर चल रही है ? सरकार कांग्रेस के एजेंडे पर चल रही है, मुख्यमंत्री कमलनाथ के एजेंडे पर चल रही है, या फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एजेंडे पर चल रही है, जो इन दिनों सुपर सीएम की तरह हर मामले में दखलंदाजी कर रहे हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा प्रदेश के गृहमंत्री एवं वन मंत्री द्वारा विधानसभा में दी गई जानकारी को लेकर फटकार लगाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।

              विधानसभा सत्र के दौरान सोमवार को गृहमंत्री बाला बच्चन ने यह स्वीकारा था कि मंदसौर गोलीकांड के लिए सरकार या प्रशासन जिम्मेदार नहीं था, पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। वहीं, वन मंत्री उमंग सिंघार ने यह जानकारी दी थी कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में नर्मदा किनारे हुए पौधरोपण में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान दोनों मंत्रियों द्वारा दी गई जानकारी को गलत बताते हुए उन्हें फटकार लगाई थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि ये समझ में नहीं आता कि प्रदेश में कितने मुख्यमंत्री और सरकार चला कौन रहा है।