भाजपा ने वायरल किया राज्य मंत्री अहिरवार का पूरा बयान, कहा- लो हो गया कांग्रेसियों के झूठ का पर्दाफाश

MP News

MP News : मध्य प्रदेश की डॉ मोहन यादव सरकार के राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार के एक वायरल वीडियो ने आज एमपी की सियासत को गरमा दिया, बयान में “पूर्व मुख्यमंत्री” के बारे में भाजपा के मंत्री द्वारा कहे गए शब्दों ने बवाल मचा दिया, कांग्रेस ने मंत्री के बयान को पूर्व मंत्री शिवराज से जोड़कर वायरल किया तो भाजपा ने पलटवार करते हुए कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की तरफ इसका इशारा बताया, बहरहाल अब पूरा बयान सामने आ गया है जिसके बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है ।

मंत्री के इस बयान पर मचा बवाल  

दरअसल मंत्री बनने के बाद दिलीप अहिरवार पहली बार बक्सवाहा पहुंचे थे, वहां मीडिया ने उनसे सवाल किये कि बड़ा मलहरा विधानसभा को पूर्व मुख्यमंत्री ने गोद लिया था अब क्या खास रहेगा? जवाब में मंत्री ने कहा कि अरे वर्तमान मुख्यमंत्री को देखो, पूर्व ने तो ना किन किन को गोद लिया था इसीलिए तो उनका ये परिणाम हैं, वो सिर्फ गोद लेते थे कुछ करते थे नहीं।

कांग्रेस ने इस बयान को शिवराज सिंह से जोड़कर वायरल किया 

कांग्रेस के हाथ वीडियो लगा तो मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने सोशल मीडिया X (ट्विटर) पर लिखा कि “भाजपा के राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार को सुनिये..वे पूर्व मुख्यमंत्री के निपटने का रहस्य बता रहे हैं। नाभी पर तीर चला रहे हैं?’ वहीं कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पियूष बबेले ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “मध्य प्रदेश भाजपा में गुटबाज़ी इस स्तर पर उतर आई है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के मंत्री दिलीप अहिरवार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपशब्द कह रहे हैं। अपने वरिष्ठों का अपमान भाजपा की संस्कृति है। कह रहे हैं कि शिवराज ने कुछ नहीं किया।”

भाजपा ने मंत्री के बयान को दिग्विजय- कमलनाथ के लिए कही बात बताया 

कांग्रेस के इस हमले के बाद भाजपा ने तुरंत प्रतिकिया दी, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने X पर पीयूष बबेले को जवाब दिया, आशीष अग्रवाल ने  X पर लिखा कि “कमलनाथ जी गये तो पटवारी जी के करीब आने के लिए ‘नाथ’ की ‘नाकामियों’ का ढिंढोरा पीटने में कसर नहीं छोड़ रहे, वाह बबेले जी, मंत्री दिलीप अहिरवार ने तो जो कहा वह कमलनाथ जी के लिए कहा… पूरा प्रदेश जानता है कि कमलनाथ जी तो चुनाव में अपने रटे रटाए भाषणों में हर विधानसभा को गोद लेने का प्रपंच रच रहे थे। उसी प्रपंच के आवरण को मंत्री दिलीप अहिरवार जी ने हटाया है। लेकिन आपने तो बड़ी चतुराई से उसका ढिंढोरा भी पीट दिया। बबेले जी कम से कम कमलनाथ जी को तो बख्श देते”।

मंत्री ने पार्टी से कहा उन्होंने शिवराज के लिए कुछ गलत नहीं कहा , वीडियो झूठा 

भजपा ने जवाब तो दे दिया लेकिन जब मंत्री से बात हुई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया कांग्रेस ने तोड़ मरोड़ कर आगे पीछे की बैटन को जोड़कर वीडियो वायरल किया है , मैंने शिवराज जी के लिए कोई गलत बात नहीं की, उसके बाद पूरा वीडियो सामने आया और मंत्री अहिरवार भी मीडिया के सामने आये और अपनी बात रखी।

आशीष अग्रवाल ने पूरा बयान शेयर कर कांग्रेस को लिया निशाने पर  

वीडियो वायरल करते हुए भाजपा कांग्रेस पर हलवार हो गई, आशीष अग्रवाल ने X पर पूरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा –  हो गया कांग्रेसियों के झूठ का पर्दाफाश… गौर से सुनिए ये वीडियो और विशेष ध्यान दीजिए “14 सेकंड से 21 सेकंड तक” जिसमें कांग्रेस के सारे झूठ और भ्रम फैलाने की सच्चाई सामने है और बबेले जी अब ये मत कहने लगना कि मीडिया झूठा है। अंत में इस मामले का पूरा सार यही है कि आपके द्वारा डाला गया अधूरा एडिटेड वीडियो कांग्रेस की झूठ की फैक्ट्री से निकला एक और फेक प्रोडक्ट है।

नरेंद्र सलूजा ने भी लिखा- कांग्रेस का झूठ उजागर हो गया 

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी वीडियो पस्त करते हुए लिखा – कांग्रेसी किस तरह से झूठ फैला रहे है… यह है उसका उदाहरण… ये है मंत्री दिलीप अहिरवार का पूरा बयान, जिसमें वो वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव जी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी के जनहितैषी कार्यों का ज़िक्र कर रहे हैं वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की झूठी घोषणाओं की पोल खोल रहे है, अब कांग्रेसी चले थे झूठ फैलाने और दाव में ख़ुद ही फँस गये,  बैठे बैठाये कमलनाथ जी की दुर्गति करवा दी।

मंत्री दिलीप अहिरवार आये सामने, रखा अपना पक्ष 

उधर छतरपुर पहुंचे मंत्री दिलीप अहिरवार ने कहा कि मेरा बयान तोड़ मरोड़कर  चलाया गया है मैंने जो कहा वो दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के लिए कहा , पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने बीमारू से विकसित राज्य मध्य प्रदेश को बनाया है वे हमारी श्रद्धा के केंद्र हैं मैंने उनके लिए कोई अपशब्द नहीं कहे।

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News