सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, शिवराज बोले-कांग्रेस ने गरीबों का कफन भी छीन लिया

bjp-will-oppose-kamal-nath-government-in-madhypradesh

भोपाल।

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने एक बार फिर प्रदेश की कमलनाथ सरकार को घेरना शुरु कर दिया है। बीजेपी आज शनिवार को पूरे प्रदेश में सड़कों पर उतरकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर रही है। भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान समेत कई बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 100 दिन की विफ़लताओ को लेकर जनता के बीच प्रदर्शन किया है।

इस मौके पर शिवराज ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने जो जो वादे किए थे 100 दिन बीत जाने के बाद भी पूरा नहीं किया। किसानों का कर्जा 10 दिन के अंदर माफ करने की बात की गई थी जिसे अभी तक पूरा नहीं किया जा सका।शिवराज ने कहा कि  किसानों का कर्ज 48  हजार करोड़ , बजट का प्रावधान 5  हजार करोड़ और बैंको को दिए 1300 करोड़ पैसा ना धैला और भोजपुर का मैला।

शिवराज यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि आज मध्य प्रदेश तबाही और बर्बादी की ओर है। कांग्रेस ने बेटा बेटी पैदा होने के पहले और पैदा होने के बाद जो राशि दी जाती थी वो छीन ली। कांग्रेस ने गरीब आदमी से कफ़न तक छीन लिया जो बीजेपी सरकार अंतिम संस्कार के लिए 5 हजार रूपए देती थी वो भी छीन लिया।यहां तक की बेटे-बेटियों की फीस अब तक नही भरी।बेरोजगारों को रोजगार , बेरोजगारी भत्ता मिला क्या किसी को।नए नए रोजगार ढोर चराओ, बैंड बजाओ, बंदर पकड़ लाओं और रीझ नचाओ। बहुत बुरा हाल हो रहा है मध्यप्रदेश का।हर आदमी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है, विकास के कामकाज ठप्प, वादे गायब

वही एक बार फिर ट्रांसफर उद्योग को लेकर सरकार को घेरते हुए शिवराज ने कहा कि सुबह से लेकर शाम तक ट्रांसफर। सुबह भोपाल से सीहोर दोपहर में सीहोर से आष्टा शाम को आष्टा से देवास और रात को देवास से उज्जैन जाओ। शायराने अंदाज में शिवराज ने कहा कि बोलो जी क्या क्या खरीदोगे, यह हर चीज बिकती है।

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

वही राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी सबसे बड़े झूठेले इंसान है। चुनाव से पहले कहा था कि काम नही हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे, लेकिन ऐसा नही हुआ, अब तक तो 11 मुख्यमंत्री बदल जाने चाहिए थे ।कर्जमाफी के नाम पर नीले पीने फॉर्म भरवा लिए और कह दिया अब आचार संहिता लग गई है चुनाव के बाद कर्जा माफ किया जाएगा औऱ कहते फिर रहे है हमारी सरकार ने किसानों का कर्जा माफ किया।

इसके पहले भाजपा मना चुकी हैं धिक्कार दिवस

इसके पहले भाजपा ने 9 मार्च को कांग्रेस के खिलाफ धिक्कार दिवस के रूप में मना चुकी है। राजधानी में कलेक्टर कार्यालय का घेराव भी किया था। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने राहुल गांधी सहित प्रदेश कांग्रेस, व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस पर वचनपत्र के वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया था। ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे राकेश सिंह ने कहा था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। कल तक जो बंटाढार थे, आज वे कर्णधार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here