प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश, सीएम कमलनाथ का पुतला फूंका

bjp-worker-burn-congress-leader-effigy-

सीहोर।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद लगातार अपराधों, हत्या, लूट में बढोत्तरी होती जा रही है। जिससे नाराज प्रदेशभर के भाजपाईयो ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका गया। नगर के कोतवाली चोरहा पर भी सीएम कमलनाथ का पुतला फूंका। कोतवाली थाना के कुछ ही दूरी पर भाजपाइयों ने सीएम कमलनाथ का पुतला फूंका। हालकी कुछ पुलिस कर्मियों ने पुतला छीनने और बुझाने का प्रयास करती नजर आई।

भाजपा ने कल ही प्रदेश के सी एम कमलनाथ का पुतला दहन की घोषणा की थी और वो भी कोतवाली के सामने फिर भी कोतवाली टी आई संध्या मिश्रा ने पुलिस बल का पर्याप्त इंतजाम नही किया जिसके फलस्वरूप भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिना किसी हुज्जत के कमलनाथ का पुतला सफलता पूर्वक फूक दिया और इक्के दुक्के पुलिस कर्मी मूकदर्शक बने तमाशा देखते रहे

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी कानून व्यवस्था को लेकर समूचे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है। सभी जिला मुख्यालयों पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार का पुतला दहन किया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने जबलपुर में पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल हुए। पार्टी के सभी विधायक, पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष भी इसमें शामिल रहे। प्रदेश में पिछले एक सप्ताह में इंदौर, मंदसौर और बड़वानी जिलों से अपराध की बड़ी खबरें सामने आई हैं। इंदौर में एक कारोबारी की हत्या के बाद मंदसौर में नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या और बड़वानी में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या के बाद भाजपा कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है।