कमलनाथ पर फिर बीजेपी का हमला, पूछा- “इस बार क्यों नहीं मनाई ईद”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के राम राग को लेकर बीजेपी (BJP) लगातार उन पर हमला बोल रही है। वहीं इस बार ईद (Eid) का त्योहार नहीं मनाने पर बीजेपी ने फिर से कमलनाथ को अपने निशाने पर लिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता (Senior BJP Leader) और खाद्य एवं आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हितेश वाजपेयी (Former President Food and Supplies Corporation Dr. Hitesh Vajpai) ने ईद को लेकर कमलनाथ पर कटाक्ष कर इस बार ईद पर पहले की तरह रुचि नहीं दिखाने पर सवाल किए हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और खाद्य एवं आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिखा है-  “मन में एक सवाल है कमलनाथ जी के लिए: माना यह पहली बार है कि राम मंदिर के भूमिपूजन पर हनुमान चालीसा और अब कृष्ण जन्माष्टमी की पूजा, परंतु यह भी पहली बार होगा कि इस बार कांग्रेस दफ्तर में ईद पर न तो बकरा शहीद हुआ और न ही इफ्तार में आपने हमेशा की तरह रुचि ली, ऐसा क्यों ? मेरे सभी मुस्लिम मित्रों का यह आपसे सवाल है।’’

बता दें की कांग्रेस के ऊपर बीजेपी हमेशा से तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए आई है, वहीं जब से कांग्रेस ने राम नाम के राग अलापना शुरू किया है उसके बाद से ही बीजेपी ने कांग्रेस पर हमले और तेज कर दिए है। अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के एक दिन पहले अपने निवास पर हनुमान चालीसा का पाठ करवाया था था और ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो को बदल कर भगवामय कर कमलनाथ भगवा चोले में दिखाई दिए थे। वहीं इससे पहले उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन का स्वागत करते हुए कांग्रेस के ट्विटर हैंडलर से ट्वीट कर लिखा था, “मै अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूँ। देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है, ये सिर्फ भारत में ही संभव है।”

कमलनाथ पर फिर बीजेपी का हमला, पूछा- "इस बार क्यों नहीं मनाई ईद"