आशुतोष राणा का लोकसभा चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान, कही ये बात

bollywood-actor-Ashutosh-rana-issue-statement-on-election-

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से बॉलिबुड अभिनेता के मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ने की अटकलें काफी दिनों से चल रही थी। राजनीति के गलियारों में इस बात की चर्चा तेज थी कि कांग्रेस आशुतोष राणा को एमपी की किसी सीट से टिकट दे सकती है। लेकिन अब सब अफवाहों पर खुद अभिनेता ने विराम लगा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर इस बारे में खुद सफाई दी है। 

उन्होंने लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से अपने बारे में लगातार अख़बारों में पढ़ रहा हूँ कि आशुतोष राणा 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सांसद का चुनाव लड़ने वाले हैं। विभिन्न क़िस्म के क़यास लगाए जा रहे हैं, कोई अख़बार लिखता है की मैं जबलपुर से चुनाव लड़ूँगा तो किसी ने लिखा होशंगाबाद-नरसिंगपुर से चुनाव लड़ूँगा, किसी का मानना है कि सागर सीट से समर में उतारा जा सकता है तो कोई लिखता है खजुराहो-कटनी लोकसभा उपयुक्त है।  किसी का कहना है कि कांग्रिस पार्टी से उम्मीदवारी तय है तो कोई कहता है राणा का भविष्य भाजपा में है। कहीं लिखा गया की राजनीतिक पार्टियाँ मुझसे सम्पर्क साध रही हैं तो किसी ने लिख दिया की राणा पार्टियों से सम्पर्क साध रहे हैं और राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह फिलहाल अभिनय करने में खुश है। इसलिए इस तरह की सियासी बयानबाजी पर विराम लगाना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि मेरी राजनीतिक सक्रियता से सम्बंधित सभी चर्चाओं को विराम दीजिए और एक मार्च को सोनचिड़िया देखकर मुझे अपने आशीर्वाद, अपनी शुभकामनाओं से सम्पन्न कीजिए ताकि मैं पहले से अधिक गहरा और प्रभावी अभिनेता बन सकूँ, जिसके अंदर आपके मन का रंजन करने सामर्थ्य पैदा हो सके।