जब भोपाल की सड़कों पर ‘बिन बुलाये बाराती’ बन गए बॉलीवुड एक्टर्स, जमकर किया डांस

Bollywood-actors-rajkumar-rao-and-fatima-became-'Bin-Bailay-Baratati'-on-the-streets-of-Bhopal-

भोपाल| शूटिंग और एंजॉयमेंट कुछ ऐसा ही माहौल इन दिनों भोपाल शहर का नजर आ रहा है। फिल्म जगत के सितारे भोपाल की सड़कों पर देखे जा रहे हैं|  शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे निर्देशक अनुराग बासु, राजकुमार राव और फातिमा सना शेख अब एक बिन बुलाये बाराती बनकर बरात में जमकर डांस करते नजर आये| फिल्मी सितारों की ऐसी डेरिंग बहुत कम ही देखने को मिलती है| क्यूंकि सेलिब्रिटी को अपनी सुरक्षा का भी ध्यान रखना पड़ता है| इससे पहले यह तीनों कलाकार आधी रात को भोपाल की सड़कों पर खुली जिप्सी में तफरीह के लिए निकले थे| सभी भोपाल खासा पसंद आ रहा है|

दरअसल, गुरूवार को यह सभी कलाकार पुराने शहर के एक लोकेशंस पर डांस करते नजर आए। इस दौरान राजकुमार राव, फतिमा सना शेख और अनुराग बासु ने वहां गुजरती एक बारात में जमकर डांस किया। फिल्म की शूटिंग इन दिनों भोपाल की कुछ खास लोकेशंस पर शूट हुई है। जिसमें हमीद मंजिल, इकबाल मैदान, और राजा भोज सेतु शामिल हैं।

इससे पहले निर्देशक अनुराग बासु, राजकुमार राव और फातिमा सना शेख रात 2 बजे ओपन जिप्सी में नजर आए। इस दौरान सना सना शेख जिप्सी में ही डांस करती दिखीं तो दूसरी तरफ राजकुमार राव अपने नए हेयर स्टाइल में नजर आए। साथ ही दोनों ने अपना खास वीडियो भी बनावाया और सेल्फी के साथ भोपाल के इस सुहाने माहौल को कैद किया। फिल्म ‘स्त्री’ की सफलता के बाद राजकुमार राव एक बार फिर धमाल करने की फिराक में हैं। वह अनुराग बसु की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं।  हाल ही में फिल्म में राजुकमार राव और फातिमा सना शेख का पहला लुक रिलीज हुआ है। फिल्म की शूटिंग भोपाल में हो रही है। यह एक मल्टी स्टारर मूवी है, जिसमें चार अलग-अलग लोगों की कहानियां देखने को मिलेंगी। फिल्म में राजकुमार और फातिमा के साथ-साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here